राजस्थान

rajasthan

अलवर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 26, 2020, 11:02 PM IST

अलवर के तिजारा थाना पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

Kidnapping of minor girl ,Minor girl gang raped
गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर). जिले के तिजारा थाना पुलिस ने ट्यूशन के लिए गई 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में 2 आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तिजारा क्षेत्र के रहने वाले कमल यादव और नवीन यादव को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-दहेज लोभियों की डिमांड के आगे हारे पिता ने हरियाणा से अलवर आकर अपनी बहन के घर की खुदकुशी

इस मामले में एक फरार चल रहे तीसरे आरोपी चरत सिंह की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. तिजारा थाने में 22 नवंबर को छात्रा से गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था. 12वीं की छात्रा से 11 नवंबर को आरोपियों ने गैंगरेप किया था. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी और 4 दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल तिजारा पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

घर में सो रही नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने एक को दबोचा

भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रात के अंधेरे में तीन-चार असामाजिक तत्वों ने घर में घुसकर नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म किया. बालिका का शोर सुनकर ग्रामीण जाग गए और एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details