राजस्थान

rajasthan

अलवर में दो अलग-अलग गांव में 2 कोरोना पॉजिटिव के मामले, गांव में कर्फ्यू लागू

By

Published : May 21, 2020, 2:44 PM IST

अलवर के बहरोड़ के गुंति गांव में एक युवक और नीमराण के आनंदपुर गांव में एक युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने गांव में कर्फ्यू लगा दिया है.

Alwar news, corona positive, corona virus
अलवर में 2 कोरोना पॉजिटिव के मामले

बहरोड़ (अलवर). उपखंड क्षेत्र के गुंति गांव और नीमराणा के आनंदपुर गांव में युवक-युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई है. इसके बाद गांव में जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने कर्फ्यू लगा दिया है. वहीं एसडीएम बहरोड़ संतोष मीणा के नेतृत्व में पुलिस और चिकित्सा विभाग की टीम गुंति गांव पहुंची. वहीं 4 मेडिकल टीम द्वारा पॉजिटीव आए युवक की ट्रेवल हिस्ट्री लेकर उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें-शहर में सैनिटाइजेशन के लिए जयपुर निगम प्रशासन खरीदेगा बूस्टर स्प्रे मशीन

बहरोड़ के गुंति का युवक अपने दोस्तों के साथ 17 मई को मुंबई से आया था. यह मुंबई में टाइल्स का काम करता है. कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन द्वारा इनके संपर्क में आए लोगों की सैंपल लेने की कार्रवाई की जा रही है. संबंधित थाना इलाकों और कस्बों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी और चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और ज्यादा से ज्यादा सैंपल लेने की प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-जयपुर प्रशासन की लापरवाही से उत्तराखंड जाने वाले 700 ज्यादा प्रवासी पहुंचे सिंधी कैंप

संबंधित इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं नीमराणा के आनंदपुर गांव में दिल्ली से लौटी युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रसासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. एसडीएम बहरोड़ संतोष मीणा ने बताया कि एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद घर-घर सर्वे और स्क्रींनिग करवाई जा रही है. साथ ही पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों के सैम्पल लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details