राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के बहरोड़ में 2 बाइकों की टक्कर, 4 लोग घायल

अलवर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे- 8 पर शुक्रवार को सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो बाइकों की आपस में टक्कर हुई. इस दौरान चार लोग घायल हुए.

By

Published : Sep 28, 2019, 8:50 AM IST

अलवर नेशनल हाइवे 8 हादसा, Alwar National Highway 8 accident, अलवर में दो बाइक की टक्कर, Two bike collisions in Alwar, बहरोड़ नेशनल हाइवे 8 हादसा, behroad national highway accident

बहरोड़ (अलवर).दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे- 8 पर शुक्रवार की रात को दो मोटर साइकिलों में भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया. यह भिड़ंत हाइवे पर आरटीओ ऑफिस के सामने हुई. हादसे के समय एक बाइक पर महिला, उसका बच्चा और पति थे. वहीं दुसरी बाइक पर दो अन्य युवक थे. चारों घायलों का बहरोड़ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दो बाइक की भिड़ंत में चार लोग घायल

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक नशे की हालत में थे. साथ ही तेज गति से बाइक चलाकर आ रहे थे कि तभी सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक के परखच्चे उड़ गए.

पढ़ेंः अभनपुर में भूपेश और गहलोत ने साझा किया मंच, गौठान मॉडल की जमकर हुई सराहना

वहीं अभी तक यह पता नहीं पाया कि घायल कहां के निवासी है. मामले की जानकारी मिलते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details