राजस्थान

rajasthan

Alwar Police Action: पुलिसकर्मियों से मारपीट में दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

By

Published : Dec 23, 2022, 7:45 PM IST

अलवर में सामुदायिक भवन में बीकानेर पुलिसकर्मियों से मारपीट (assaulting policemen in Alwar) करने के माले में पुलिस ने दो आरोपियों को (Two arrested for assaulting policemen) गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अन्य की तलाश की जा रही है.

Alwar Police Action
Alwar Police Action

अलवर. जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने अंबेडकर नगर स्थित सामुदायिक भवन में बीकानेर के पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट (assaulting policemen in Alwar) करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (Two arrested for assaulting policemen) जबकि अन्य को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. एसपी ने कहा कि केस ऑफिसर स्कीम में इस मामले को लेकर जल्द से जल्द आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने के प्रयास किए जाएंगे.

एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि पुलिसकर्मियों से मारपीट के मामले में तीन नामजद आरोपियों की पहचान (assaulting policemen in Alwar) हुई. इसमें दो आरोपी सुरेश चंद जाटव निवासी बैरागढ़ व अनिल कुमार जाटव निवासी नई बस्ती दिवाकरी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस एक अन्य नामजद आरोपी की तलाश में जुटी है. गौरतलब है कि 19 तारीख की रात में अंबेडकर नगर स्थित सामुदायिक भवन में बेलाका ग्रामीणों सहित नामजद आरोपियों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने के साथ ही भवन में तोड़फोड़ की थी. पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें.Bhiwadi Police attacked: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, एक बदमाश गिरफ्तार...6 के खिलाफ मामला दर्ज

एसपी ने कहा कि इस मामले में हर संभव मदद पुलिसकर्मियों की ओर से की जा रही है. घटना के बाद उनको ग्रीन कोरिडोर बनाकर इलाज के लिए जयपुर भेजा गया. उनको बेहतर इलाज मिले इसके भी प्रयास जारी हैं. इस मामले में लापरवाही बरतने वाले एनईबी थाना इंचार्ज प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. आरोप है कि उन्होंने देरी से मामले की सूचना दी और मौके पर नहीं पहुंचे. साथ ही आरोपियों को सख्त सजा मिली इसके भी प्रयास जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details