राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः बहरोड़ में गैस किट फटने से पलटा ट्रक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

अलवर के बहरोड़ में दो जगह सड़क हादसे हो गए. पहला दिल्ली-जयपुर हाईवे सोतानाला में मुम्बई से भिवाड़ी जा रहे ट्रक की गैस किट फटने से ट्रक फ्लाई ओवर के बीचोंबीच पलट गई. वहीं, दूसरे हादसे में जयपुर की ओर जा रही केन्ट्रा गाड़ी में आग लग गई. जिसके बाद चालक ने आनन-फानन में गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई

By

Published : Sep 30, 2020, 11:07 AM IST

अलवर हाइवे पर ट्रक पलटा, Truck overturns on alwar highway
गैस किट फटने से हाइवे पर ट्रक पलटा

बहरोड़ (अलवर). दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सोतानाला फ्लाई ओवर पर देर रात को मुम्बई से भिवाड़ी जा रहे ट्रक की गैस किट फटने से ट्रक फ्लाई ओवर के बीचोंबीच पलट गया. ट्रक के पलटने से मुख्य मार्ग पर जाम लग गया. हादसे में चालक घायल हो गया जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हाईवे पर ट्रक पलटा

चालक ने बताया कि वह खाद्य भरकर मुम्बई से भिवाड़ी जा रहा था कि बहरोड़ के पास फ्लाईओवर पर गैस किट फट जाने से ट्रक फ्लाईओवर पर पलट गया. जिसमें वह खुद घायल हो गया. मामले की सूचना लगते ही पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी मौके पर पहुंची.

पढ़ेंःचूरू: विवाहिता को अगवा कर जहर खिलाया, मौत

बता दें कि घटना देर रात की है, लेकिन 6 घंटे बीत जाने के बाद भी ट्रक को हाईवे से हटाया नहीं गया जिसके बाद हाईवे पर करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है. पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग गश्त के द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है.

अलवर: नीमराणा में चलती गाड़ी में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

बहरोड़ (अलवर).दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बुधवार की सुबह 5 बजे जयपुर की ओर जा रही केन्ट्रा गाड़ी में आग लग गई. जिसके बाद चालक ने आनन-फानन में गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. आग की सूचना लगते ही नीमराणा दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गई.

पढ़ेंःअलवर: नए उद्योग लगाने के लिए सरकार दे रही सुविधा, 105 फाइलों को मिली मंजूर

हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारी रामफल ने बताया की नीमराणा के पास मोहलड़िया फ्लाईओवर पर पहुंचने के बाद अचानक से केन्ट्रा गाड़ी के केबिन में आग लग गई. जिसके बाद उसने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं गाड़ी में आग लगने के बाद हाईवे पर कुछ देर तक जाम लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details