राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ में ट्रक ने केन्ट्रा को मारी टक्कर, चालक गाड़ी में फंसा

By

Published : Oct 25, 2020, 10:57 AM IST

बहरोड़ में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक ट्रक ने केन्ट्रा गाड़ी को टक्कर मारी दी. हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक गाड़ी में फंस गया.

road accident in behror, बहरोड़ न्यूज
बहरोड़ में ट्रक ने केन्ट्रा को मारी टक्कर

बहरोड़ (अलवर). दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बहरोड़ के आरटीओ ऑफिस के पास शनिवार की देर रात तेज गति से आ रहे ट्रक ने आगे चल रही केन्ट्रा गाड़ी को टक्कर मार दी. जिसके बाद केन्ट्रा गाड़ी सड़क पर दो बार पलटी और आगे जा रहे ट्रक से भिड़ गई. इस हादसे में केंट्रा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक गाड़ी में फंस गया.

बहरोड़ में ट्रक ने केन्ट्रा को मारी टक्कर

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बहरोड़ के आरटीओ ऑफिस के पास हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद उन्होंने बहुत मुश्किलों के बाद चालक को बाहर निकाला. इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया. करीब एक घंटे बाद जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया गया.

यह भी पढ़ें.शाहबाद में प्लास्टिक और लोहे की पाइप के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

घायल चालक ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा से सिंगाड़ा लेकर बहरोड़ आ रहा था कि बहरोड़ पहुचते ही पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद यह हादसा हो गया.

बहरोड़ में एक जगह दो हादसे

जानकारी के अनुसार रात को पहला एक्सीडेंट बहरोड़ के जागुवास चौक पर हुआ. जिसमें एक तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में चालक और खलासी घायल हो गए.

वहीं दूसरा हादसा भी उसी जगह रात 3 बजे हुआ, जहां ट्रेलर ने आगे खड़े डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में भी चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया. चारों घायलों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details