राजस्थान

rajasthan

अलवर में रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 यात्री घायल

By

Published : Sep 11, 2020, 4:22 PM IST

अलवर-बहरोड़ सड़क पर रोडवेज बस को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. यह हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. जिसमें एक दर्जन सवारियां घायल हो गई और बस चालक का पैर टूट गया. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

truck hit roadways bus in alwar,  truck hit roadways bus
बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है

बहरोड़ (अलवर). अलवर-बहरोड़ मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसा शुक्रवार की दोपहर को हुआ. जिसमें एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई. सभी घायलों को बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि अलवर की तरफ से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रही रोडवेज बस को टक्कर मार दी. हादसे में रोडवेज की आगे की बॉडी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

ट्रक द्वारा ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

पढ़ें:शर्मनाकः बेटी हुई तो अस्पताल में छोड़कर चली गई मां...बोली- मुझे बेटा चाहिए

हादसे में बस चालक का पैर टूट गया है. तो वहीं दर्जन भर सवारियों को भी चोटें आई हैं. जिनका इलाज जारी है. थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि फोन पर उनको सूचना मिली थी कि बहरोड़ -अलवर मार्ग पर रोडवेज और ट्रक की टक्कर हो गई है. यह हादसा कल्याणपुरा गांव के पास हुआ. जिसके बाद पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवाया.

बताया जा रहा है कि अलवर से बहरोड़ की और एक ट्रक जा रहा था. ट्रक ड्राइवर ने ओवरटेक करने की कोशिश की तभी सामने से आ रही रोडवेज बस से ट्रक की टक्कर हो गई. हादसे के बाद कुछ देर के लिए अलवर-बहरोड़ सड़क मार्ग पर जाम लग गया. जिसको पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details