राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 26, 2019, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस चौकी के पास खड़े ट्रक ने पकड़ी आग, जान-माल की हानी नहीं

अलवर के बहरोड़ उपखण्ड में स्थित निंभोर गांव में शनिवार को एक ट्रक में आग लग गई. ट्रक पुलिस चौकी के पास खड़ा होने से पुलिस स्टाफ ने आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन, आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जिसके बाद बहरोड़ से आई दमकलों ने आग पर काबू पाया.

अलवर न्यूज, alwar news

बहरोड़ (अलवर).शनिवार को बहरोड़ उपखण्ड के निम्भोर गांव में बनी पुलिस चौकी के पास खड़े ट्रक में अज्ञात कारणों से आग लग जाने से हड़कंप मच गया. ट्रक के आग लगने की सूचना लगते ही पुलिस चौकी के स्टाफ ने ट्रक में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया.

बहरोड़ में खड़े ट्रक में लगी आग

वहीं घटना की जानकारी बहरोड़ दमकल को दी गई, जहां मौके पर पहुंची दमकल ने ट्रक में लगी आग को बड़ी मशक्कत के बाद बुझाया. वहीं पुलिस चौकी के पास बाजरे की कड़बी लगी होने से ग्रामीणों ने कड़बी पर पहले ही पानी डाल दिया ताकि, कड़बी आग ना पकड़ सके.

पढ़ें- दिवाली विशेष: लोगों का दावा मां लक्ष्मी इस मंदिर में स्वयं विराजती है...मंदिर में बने हैं पैरों के निशान

निम्भोर पुलिस चौकी के स्टाफ ने जानकारी दी कि तेज धुंआ उठा तो पीछे आकर देखा तो ट्रक में आग लगी हुई थी, जिसको पानी डाल बुझाने का प्रयास किया. लेकिन, आग ट्रक के टायरों में लग जाने से काबू नहीं पाया जा सका. दमकल के द्वारा आग पर काबू पाया गया. वहीं आग लगे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details