राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, युवक पर लाठी डंडों से किया हमला

By

Published : Feb 17, 2021, 8:00 PM IST

अलवर के बहरोड़ में देर रात को टोल कर्मचारियों ने शादी से लौट रहे युवक के साथ मारपीट की. जिसके कारण वो घायल हो गया. मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Alwar's latest Hindi news
बहरोड़ में टोल कर्मियों ने व्यक्ति के साथ की मारपीट

बहरोड़ (अलवर).जिले के बहरोड़ रोड़ पर बर्डोद टोल कर्मचारियों की दबंगाई सामने आई है. देर रात को महिलाओं संग शादी से लौट रहे युवक को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया. मामले की सूचना लगते ही बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

बहरोड़ में टोल कर्मियों ने व्यक्ति के साथ की मारपीट

घायल युवक लीला राम ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ बीती रात को करीब 1 से 2 बजे के बीच शादी से वापस अपने घर आ रहा था कि बर्डोद टोल पर कर्मचारियों की ओर से टोल मांगने पर मैंने कहा कि में लोकल हुं. लेकिन टोल कर्मचारियों ने कहा कोई लोकल वोकल नहीं है और गाली देने लगे. जिस पर साथ बैठी परिवार की महिला ने कहा कि आप हमें गाली क्यों दे रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने मेरे ऊपर लाठी डंडो से हमला कर दिया.

पढ़ें-कृषि उपज मंडी में चोरों ने एक दुकान को बनाया निशाना, 40 हजार की नगदी गल्ले से की पार

इसके बाद मेरे साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. वहीं, घायल युवक के परिजन रात को मामला दर्ज नहीं करने से नाराज होकर पुलिस थाने पहुंचे और 10 घण्टे बाद भी fir दर्ज नहीं करने पर विरोध जताने लगे जिसके बाद थाना प्रभारी ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात पीड़ित के परिजनों से कही गई. वहीं थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details