राजस्थान

rajasthan

विधायक संदीप यादव ने सुनी क्षेत्र के लोगों की समस्या...तुरंत दिए निस्तारण के निर्देश

By

Published : Aug 12, 2019, 11:02 PM IST

अलवर जिले में लोगों की समस्याओं के निस्तारण को लेकर हर महीने जनसुनवाई रखी जाएगी. वहीं, सोमवार को तिजारा विधायक ने लोगों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर हुई समस्याओं पर जनसुनवाई की.

public hearing in alwar, अलवर खबर

अलवर. तिजारा विधायक ने लोगों की मूलभूत सुविधाओं के बारे में जन सुनवाई करते हुए आमजनों की समस्याएं सुनी. वहीं, तिजारा विधायक ने शहर के सीवरेज की समस्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अमृत जल योजना के तहत तोड़े गए सीवरो की समस्या भी आई है.

तिजारा विधायक द्वारा की जनसुनवाई में लोगों ने रखी अपनी समस्याएं

इस जन सुनवाई में बड़ी संख्या में महिलाओं ने अपनी समस्याएं रखते हुए बताया कि सेक्टर में बाइकर्स गैंग व असामाजिक तत्वो का बड़े स्तर पर बोलबाला है. जिनसें उन लोगों को असहजता महसूस होती है. वहीं पार्को में व्यवस्था सही नहीं है. फुटपाथ टूटे हुए है. वहीं बिजली-पानी की समस्या भी बड़े स्तर है पर है.

विधायक संदीप यादव ने मौके पर जन समस्याओं पर जरूरी दिशा-निर्देश जारी करते हुए अधिकारियों को फटकार भी लगाई और समय पर कार्य पूरे किए जाने की बात कही. यादव ने बताया कि यूआईटी हाल में बीडा की अभी निकट भविष्य में बैठक है. जिसमें ये सभी मांगे रखी जाएगी. जिनके संबंध में सेक्टर वासियों की समस्याओं की सूची मांगी गई है.

पढ़ें: राहुल गांधी को लेकर बीजेपी नेता का विवादित बयान...कह डाली ये बड़ी बात

गौरतलब है कि संदीप यादव द्वारा भिवाड़ी में पिछले कई दिनों से ताबड़तोड़ दौरे किये जा रहे थे. जिन्हें लगभग दो से तीन महीने पूर्व आने वाले नगर परिषद चुनावों से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details