राजस्थान

rajasthan

अलवर: एक टेंपों से अवैध शराब के 40 कार्टून जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 1, 2020, 11:13 AM IST

अलवर में पुलिस ने एक टेंपों से 40 कार्टन अवैध शराब बरामद किया है. वहीं पुलिस ने तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस में आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि वे शराब की खेप लेकर कहां जा रहे थे.

राजस्थान हिंदी न्यूज, illegal liquor seized in Alwar
अलवर में 40 कार्टन शराब जब्त

अलवर.एनईबी थाना पुलिस ने पंचायती राज चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक टैंपू से विभिन्न ब्रांडों के 40 कार्टून शराब बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.

अलवर में 40 कार्टन शराब जब्त

अलवर शहर के एनईबी थाने के सहायक उप निरीक्षक महावीर प्रसाद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के दिशा निर्देशानुसार पंचायत राज चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि सूर्य नगर में सरकारी क्वार्टरों के पास एक टेंपो खड़ा है. जिसमें 3 आदमी बैठे हैं और कार्टून रखे हुए हैं. इसमें शराब हो सकती है. इस सूचना पर ASI महावीर सिंह मय जाब्ते के सूर्य नगर स्थित सरकारी फ्लैटों के पीछे पहुंचे तो पुलिस की गाड़ी को देखकर वह अपने टैंपू को भगाने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने भागदौड़ कर उनके टैंपू को रुकवाया तो उसमें तीन जने बैठे हुए थे.

यह भी पढ़ें.चित्तौड़गढ़: चेन लूट का खुलासा, ईरानी गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार

एक हरियाणा के धारूहेड़ा खरखड़ा गांव निवासी महेंद्र, दूसरा भिवाड़ी के फूल बाग थाना क्षेत्र के रामपुरा निवासी शंकर पुत्र छोटेलाल और तीसरा अलवर के दिवाकरी गांव निवासी गोलू पुत्र रमेश को हिरासत में लेकर टैंपू में रखे कार्टूनों की जांच की. जिसके बाद पुलिस को टेंपों में विभिन्न ब्रांडों के 40 कार्टून रखे मिले. जिन्हें जब्त कर लिया गया है और आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details