राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

देसी कट्टे की नोक पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख की लूटपाट कर फरार हुए

तीन बदमाशों ने दूकानदार पर देसी कट्टा तान दिया. दूकान के गल्ले में रखे दो लाख से ज्यादा की नगदी लेकर आरोपी फरार हो गए. वहीं पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं और जल्द आरोपियों को दबोचने की बात कह रही है.

By

Published : Nov 18, 2019, 2:55 AM IST

bike riding miscreants, देसी कट्टे की नोक पर

अलवर/भिवाड़ी.सूचना पर भिवाड़ी एडिशनल एसपी, डीएसपी और थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की की तफ्तीश की. मौके पर पड़ताल के बाद खुशखेड़ा थानाधिकारी रमाकांत शर्मा ने बताया कि मेगा हाईवे रोड़ पर कर्मपुर गांव के पास राव मोबाइल एंड मनी ट्रांसफर की दुकान का यह पूरा मामला है. जहां पर एक युवक पैसे ट्रांसफर करने के लिए आया था. दुकान पर कोई नहीं देख उसने इशारों से अपने दो साथियों को और बुला लिया.

बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख की लूटपाट कर फरार हुए.

चंद मिनटों में दो बदमाश देसी कट्टे के साथ पहुंच गए. आरोपियों ने कट्टा निकालकर दुकान मालिक शिव कुमार पुत्र कृष्ण कुमार निवासी कमालपुर पर तान दिया और उसे अपने कब्जे में लेकर धक्का-मुक्की कर एक तरफ बैठा दिया. इसके बाद बदमाशों ने दूकान के गल्ले में मौजूद दो लाख से ज्यादा की नकदी लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:यूडीएच मंत्री ने भी माना पीएम आवास योजना की रफ्तार बहुत धीमी, बनाई कमेटी

भिवाड़ी क्षेत्र में रविवार को यह तीसरी बड़ी वारदात थी. इससे पहले अलसुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रही महिलाओं से हथियारों के बल पर मंगलसूत्र और अंगूठी लूटने का मामला सामने आ चुका है. पुलिस के हाथ अभी तक इन वारदातों को लेकर कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. हलांकि पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बाद कह रही है.त

ABOUT THE AUTHOR

...view details