राजस्थान

rajasthan

हद है, चोरों ने पुलिसकर्मी के घर को ही बनाया निशाना, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

By

Published : Mar 31, 2023, 9:19 PM IST

अलवर में चोरों ने पुलिसकर्मी के सूने घर को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान पार कर दिया. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है.

theft in alwar
theft in alwar

अलवर.जिले के एनईबी थाना क्षेत्र स्थित जाट कॉलोनी में एक पुलिसकर्मी के घर को ही गुरुवार रात चोरों ने निशाना बना लिया. घर की दीवार कूदकर अंदर घुसे शातिर चोर ने नकदी समेत करीब ढाई लाख रुपए का समान पार कर दिया. घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना कैद हो गई. पुलिस मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे व्यक्ति की तलाश में जुटी है.

पुलिसकर्मी के पड़ोसी खुंनी सिंह मीणा ने बताया कि सदर थाने में तैनात कांस्टेबल जाकिर के घर में चोरी हो गई. कॉस्टेबल जागीर अपनी मां को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए परिवार के साथ गया था. इस दौरान सूने मकान में चोर घुस गए. मकान की दीवार कूदकर अंदर गए और तीन कमरों के ताले तोड़कर चोरी कर फरार हो गया. चोरी की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने चोरी के मामले में जांच शुरू कर दी है. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है. सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस चोर की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

पढ़ें.एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 आरोपी गिरफ्तार

मामले की जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जिसमें घर की दीवार कूदकर अंदर जाता एक चोर भी नजर आ रहा है. करीब एक घंटे बाद चोरी कर वह दीवार कूदकर वापस भागने भी दिखा है. पुलिस ने आसपास एरिया में रहने वाले लोगों से पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. उसके बाद पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details