राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 4, 2020, 8:31 PM IST

ETV Bharat / state

चोरों के हौसले बुलंद, अलवर में ढाबे को बनाया निशाना, तो करौली में घर से लाखों का माल पार

एक ओर जहां लॉकडाउन में हर जगह पुलिस तैनात है. वहीं दूसरी ओर अलवर के मुंडावर में चोर बेखौफ घूम रहे है. मंगलवार रात को चोरों ने एक ढाबे को अपना निशाना बनाया. ढाबे का ताला तोड़कर, वहां से करीब लाखों के सामान पर हाथ साफ किया. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

thieves steal goods from the dhaba, चोरों ने ढाबे को बनाया निशाना
ढाबे में हुई लाखों की चोरी

मुंडावर (अलवर).क्षेत्र के सरायकलां-जसाई सड़क मार्ग के एक ढाबे में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को चोरों ने ढाबे का ताला तोड़कर लाखों का सामान लेकर फरार हो गए.

ढाबा संचालक लक्ष्मी नारायण ने बताया कि उसने सरायकलां-जसाई सड़क मार्ग पर एक ढाबा खोल रखा है. जिसे रोज की तरह बुधवार सुबह खोलने पहुंचा तो वहां दरवाजे की कुंड़ी टूटी हुई थी और सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ था. अंदर से इन्वर्टर बैटरी, गैस सिलेंडर, गैस चूल्हे, मिक्सर जूसर, पंखे सहित अन्य करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान गायब थे.

अज्ञात चोरों ने ढाबे को बनाया निशाना

पढ़ें-भरतपुर : बोलेरो ने मारी बाइक सवार दंपती को टक्कर, हादसे में पति की मौत

सामने स्थित ईंट भट्ठे पर कार्यरत कर्मचारियों ने बताया कि मंगलवार देर रात एक गाड़ी आई थी. ढाबा संचालक ने बताया कि अज्ञात बदमाशों द्वारा ढाबे से करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए. उक्त घटना के संबंध में लिखित शिकायत मुण्डावर पुलिस थाना को दे दी गई है.

थाना पुलिस ने घटनास्थल की जानकारी ली और कार्रवाई का भी भरोसा दिलाया. क्षेत्र में इन दिनों चारों तरफ पुलिस तैनात है, लेकिन चोरों को पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है.

मकान के पीछे लगी खिड़की तोड़कर लाखों रुपए का माल पार

वहीं करौली के हिण्डौन सिटी के सपोटरा की ग्राम पंचायत नारौली डांग में बुधवार रात अज्ञात चोरों ने मकान में लगी लोहे की खिड़की तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया.

अज्ञात चोरों ने मकान में की चोरी

थानाधिकारी हरजी लाल यादव ने बताया कि नारौली डांग निवासी पत्रकार राजकुमार मीना ने मामला दर्ज कराया है कि बुधवार रात करीब 10 बजे रिहायशी आवास पर अपने परिजनों के साथ सोया हुआ था. रात्री के समय किसी अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मेरे आवास के पीछे वाले कमरे का रोशनदान (जंगला) तोड़कर कमरे में रखे लोहे के बक्से में दो सोने की चेन, एक सोने की और एक चांदी की अंगूठी, हाथ की घड़ी, एक नोकिया मोबाईल फोन, 1.20 लाख रुपए की नगदी, दो बैग में रखे 60 हजार रुपए की नगदी सहित कमरे में रखी रोशनी करने की बैट्री, एक पुरानी हाथ घड़ी सहित जरूरी दस्तावेज चोरी कर ले गए.

पढ़ें-जोधपुर में Corona के 32 नए केस, वृद्धा की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

घटना का पता गुरुवार को लगा. अंदर जाकर देखा तो जंगला टूटा हुआ था और अंदर से कुंडी लगी होने और बक्से का ताला टूटा हुआ मिला. सामान कमरे में फैला हुआ था. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details