राजस्थान

rajasthan

अलवर में चोरों के हौसले बुलंद, सूने मकान का ताला तोड़कर सामान पार

By

Published : Dec 5, 2019, 3:47 PM IST

अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के ज्योति नगर में पूर्व प्रधानाचार्य के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर करीब 30 हजार नगद, सोने के जेवर, एक एलईडी और अन्य सामान पार कर ले गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

alwar news, breaking lock, अलवर समाचार,  सामान पार
अलवर: सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी

अलवर. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र के ज्योति नगर में पूर्व प्रधानाचार्य के सूने मकान में चोरी हो गई. चोर ताला तोड़कर करीब 30 हजार नगद, सोने के जेवर एक एलईडी और दूसरा सामान ले गए. पीड़ित परिवार ने एनईबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. एसएचओ विनोद सांवरिया ने घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के मकानों में CCTV खंगालना शुरू कर दिया है.

थाना अधिकारी विनोद सांवरिया ने बताया, कि सुंदरलाल भटेड़िया पुत्र कन्हैयालाल भटेड़िया ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. वे अपने परिवार के साथ 2 दिन पहले दिल्ली में रिश्तेदार के पास गए थे. पड़ोसी महिपाल जाटव ने बुधवार सुबह फोन पर मकान में चोरी की सूचना दी थी.

अलवर: सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी

यह भी पढ़ें- बहरोड़ के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने किया रैन बसेरे का किया निरीक्षण

पीड़ित ने अलवर पहुंचकर देखा तो अलमारी के ताले टूटे मिले, मकान में रखा सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था. 25 हजार रुपए नगद, एक जोड़ी कानों के टॉप्स, एक सोने का हार सहित चोर बच्चों की गुल्लक भी ले गए. बच्चों की गुल्लक में करीब 5 हजार की नगदी रखी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details