राजस्थान

rajasthan

अलवर: पानी सप्लाई से परेशान महिलाएं, कलेक्टर को सुनाई समस्या

By

Published : Sep 9, 2020, 5:58 PM IST

अलवर के फूटी खेल गालिब सैयद और खटीक मोहल्ले की महिलाओं ने बुधवार को पानी की समस्या को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. जिसमें उन्होंने पानी की मांग समस्या को दूर करने की मांग की है.

alwar news rajasthan news
अलवर में नहीं हो रही पानी की उचित सप्लाई

अलवर.शहर के फूटी खेल गालिब सैयद और खटीक मोहल्ले की महिलाएं बुधवार को पानी की समस्या को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंची और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने पानी की मांग समस्या को दूर करने की मांग की है. महिलाओं ने कहा कि, वो चार-पांच साल के पानी की समस्या को लेकर परेशान हैं. पिछली सर्दियों से तो उनके घरों में बिलकुल पानी नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अलवर में नहीं हो रही पानी की उचित सप्लाई

महिलाओं ने बताया कि, उनके मोहल्ले में काफी समय से पानी की समस्या बनी हुई है. जिसकी कई बार कलेक्टर, स्थानीय पार्षद और जलदाय विभाग के अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद समस्या का कोई निस्तारण नहीं किया गया. ऐसे में कोरोना के चलते कहीं और से पानी लेने में भी खतरा है. कई महीनों से इधर-उधर से पीने के लिए पानी लाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. जहां से पानी लाते हैं, अब वो पड़ोसी भी मना करने लग गए हैं. कोरोना महामारी के चलते उनके पास 6 महीने से रोजगार भी नहीं है. ऐसे में पैसे न होने की वजह से वो टैंकर का पानी भी नहीं ले पा रहे हैं. वहीं, जलादय विभाग हर महीने पानी का बिल तो भेज देता है लेकिन, पानी नहीं भेजता.

ये भी पढ़ेंःचुनावी रंजिश को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच खूनी संघर्ष, दो महिलाओं समेत 6 जख्मी

वहीं, छात्रा ने कहा कि, कोरोना महामारी की वजह से पड़ोसी भी अब पानी नहीं भरने देते. साथ ही काफी दूर से पानी लाना पड़ रहा है. जिसमें उनका सारा दिन खराब हो जाता है. ऐसे में उनकी ऑलाइन पढ़ाई भी सही से नहीं हो पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details