राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लूट का आरोपी गुरुग्राम से गिरफ्तार, ज्वेलर्स के दुकान से की थी नकदी और आभूषण की लूट

भिवाड़ी पुलिस जिले के फूलबाग थाना क्षेत्र के गांव थड़ा मोड़ के पास 31 जनवरी को एक ज्वेलर्स से हुई लूट के मामले पर आज एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए राहत की सांस ली है। आरोपी महेश उर्फ फुक्की उर्फ लंगोड़िया को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 17, 2021, 7:10 PM IST

rajasthan news , राजस्थान समाचार
लूट का आरोपी गुरुग्राम से गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर). जिले के फूलबाग थाना क्षेत्र के गांव थड़ा मोड़ के पास 31 जनवरी को एक ज्वेलर्स से हुई लूट के मामले में आज एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए राहत की सांस ली है. आरोपी महेश उर्फ फुक्की उर्फ लंगोड़िया को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है.

लूट का आरोपी गुरुग्राम से गिरफ्तार

बता दें कि ज्वेलर्स से हुई लूट के चौथे आरोपी से पूछताछ में ज्वेलर्स की दुकान से लूट की वारदात को तो कबूल किया है. साथ में आरोपी ने चेन स्नेचिंग की दो और वारदात को भी कबूल किया है. आरोपी ने अपने एक साथी मुन्ना निवासी उत्तरप्रदेश के साथ मिलकर पहली वारदात 21 फरवरी को भिवाड़ी के समतल चौक से और दूसरी वारदात साथ लगते हरियाणा के धारूहेड़ा से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देना कबूल किया है.

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव-2019 के बाद से अब तक 13 सांसद हो चुके हैं दिवंगत

गौरतलब है कि 12 मार्च को फूलबाग पुलिस ने खुलाशा करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसमें एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था. जिसको भिवाड़ी पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार गांव थड़ा स्थित दक्ष ज्वेलर्स के मालिक प्रवीण कुमार ज्वेलर्स से कट्टे के बट से मारकर घायल करके 30 हजार रुपए और ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को 12 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था. बहरहाल, पुलिस अभी आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है और पुलिस आरोपी के दूसरे साथी को भी जल्द गिरफ्तार कर शहर में बढ़ रही चेन स्नेचिंग की घटना का पर्दाफाश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details