राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ग्रामीण क्षेत्रों में चहुमुखी विकास कराने के साथ ही बहरोड़ को भय मुक्त करेंगेः विधायक बलजीत यादव

अलवर के बहरोड़ उपखंड के ग्राम पंचायत बर्डोद में सोमवार को विधायक बलजीत यादव ने एक करोड़ की लागत से बनने वाले विभिन्न कार्यों का लोकार्पण कर शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के साथ-साथ ही बहरोड़ को भय मुक्त भी करेंगे.

By

Published : Dec 10, 2019, 10:10 PM IST

अलवर की खबर , News of alwar behror
करोड़ों की लागत से बनने वाले कार्यों का विधायक ने किया लोकार्पण

अलवर (बहरोड़). जिले के ग्राम पंचायत बर्डोद में सोमवार को एक करोड़ की लागत से बनने वाले विभिन्न कार्यो का लोकार्पण विधायक बलजीत यादव ने शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गांव में विकास पथ, पुरानी पंचायत तक सड़क, नाला निर्माण, इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण और सीसी सड़क सहित कई कार्य करवाए जाएंगे.

करोड़ों की लागत से बनने वाले कार्यों का विधायक ने किया लोकार्पण

इससे पूर्व बहरोड़ विधायक बलजीत यादव का ग्रामीणों और ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों ने माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. वहीं यादव ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में चहुमुखी विकास कराने के साथ भय मुक्त बहरोड़ बनाने की बात कही, इस मौके पर कस्बे के कुछ ग्रामीणों ने ढीस रोड, कांकरा बर्डोद और स्टेट हाइवे पर जमा गंदा पानी की समस्या को लेकर विधायक को बताया तो उन्होंने अधिकारियों को तत्काल समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए.

पढ़ेंः अलवर: नेशनल हाइवे 8 पर दर्दनाक हादसा, डंपर और बाइक की टक्कर में 2 की मौत

वहीं कस्बे में गत दिनों अज्ञात चोरों द्वारा दो दुकान पर हुई चोरी का अभी तक खुलासा नहीं होने पर विधायक को ज्ञापन दिया. साथ ही बर्डोद सीएचसी में डाक्टरों के रिक्त पदों की पूर्ति करवाने की मांग की. वहीं विधायक ने ग्रामीणों को समस्या समाधान के लिए आश्वस्त किया. इस दौरान बर्डोद सरपंच सुनील भारद्वाज, ग्राम विकास अधिकारी बलवंत सिंह यादव, नरेगा सचिव किशन वर्मा, पूर्व सैन्य अधिकारी अमर सिंह चौहान, जगदीश सिंह,सैनी समाज के पूर्व प्रधान लल्लू राम, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कृष्ण औला, राजकुमार, सुरेंद्र सैनी,सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details