राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ थाने के सामने पुलिस को धक्का देकर भागा संदिग्ध, घटना CCTV में कैद

By

Published : Jun 7, 2021, 12:26 PM IST

बहरोड़ थाना पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया था, जो थाने के सामने पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसका पीछा करती नजर आई, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया. थाने के बाहर से भागा युवक अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है.

Suspect absconding in Behror, Suspect absconding from police custody
बहरोड़ थाने के सामने पुलिस को धक्का देकर भागा संदिग्ध

बहरोड़ (अलवर). विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के फरार होने के कारण बहरोड़ थाना काफी चर्चाओं में आया था. इस घटना के 2 साल बाद एक बार बहरोड़ थाना सुर्खियों में आ गया है. रविवार की शाम को गश्त के दौरान एक संदिग्ध युवक व विवाहिता को हिरासत में लिया था, लेकिन पुलिस थाने के सामने पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसका पीछा करती नजर आई, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया.

बहरोड़ थाने के सामने पुलिस को धक्का देकर भागा संदिग्ध

पुलिस पूछताछ में विवाहिता ने बताया कि वह हरियाणा के पलवल थाना क्षेत्र के राजपुरा की रहने वाली है. वह प्रदीप नाम के युवक के साथ एक सप्ताह पहले अपनी बेटी के साथ ससुराल छोड़कर आ गई. परिजनों ने सदर थाना पलवल में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराई है. बहरोड़ पुलिस ने पलवल थाने में मामले के बारे में अवगत कराया. जिसके बाद पलवल पुलिस बहरोड़ पहुंची और विवाहिता को अपने साथ लेकर चली गई, लेकिन 20 घंटे बाद भी पुलिस थाने के बाहर से भागा युवक अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

पढ़ें-दौसा: पुलिस को चकमा देकर रेप का आरोपी फरार, कई टीमें तलाश में जुटी

बता दें कि 2 महीने पहले भी दुष्कर्म का आरोपी पुलिस थाने से शौच का बहाना बनाकर फरार हो गया था, लेकिन आधे घंटे बाद ही बहरोड़ पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. जब इस मामले में बहरोड़ पुलिस थाने के कार्यवाहक इंचार्ज कुशाल सिंह ने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं है. ना ही हमारे थाने से कोई आरोपी भागा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details