राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 19, 2020, 11:09 AM IST

ETV Bharat / state

अलवर: बानसूर में खेल-खेल में हुआ झगड़ा, एक युवक घायल

बानसूर में खेल-खेल में ही झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठियां चल गई, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को बानसूर सीएचसी लाया गया, जहां घायल का इलाज किया गया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Bansur news, young man injured, Sports quarrel
बानसूर में खेल-खेल में झगड़ा होने से एक युवक घायल

बानसूर (अलवर).बीती रात्रि को करीब 9 बजे बानसूर के रामलीला चबूतरे के पास खेल-खेल में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठियां चल गई, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को बानसूर सीएचसी अस्पताल लाया गया, जहां बानसूर सीएचसी प्रभारी डॉ. भूरा सिंह ने घायल का इलाज किया. मौके पर बानसूर थाना अधिकारी अवतार सिंह मय जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे.

बानसूर में खेल-खेल में झगड़ा होने से एक युवक घायल

वहीं पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. थानाधिकारी अवतार सिंह ने बताया कि बानसूर के मेन बाजार स्थित रामलीला चबूतरा के पास सूचना मिली कि कुछ युवक वहा बैडमिंटन खेल रहे थे, तभी खेलने को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़े में एक युवक घायल हो गया, जिसको बानसूर सीएचसी अस्पताल लाया गया, जहां घायल युवक का इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-अलवरः महिला को बंधक बनाकर भांजे के सामने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल...मुख्य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार

घायल युवक दिनेश ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक बानसूर के बाहर के हैं, जो एक अलटो गाड़ी पर सवार होकर आया था. बानसूर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन कर रात्रि को ही रवाना कर दिया और जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. देर रात्रि को कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो गई है. शेष बाकी की गिरफ्तारी शीघ्र ही किए जा रही हैं.

अधीक्षण अभियंता चार सब डिविजनल विद्युत अधिकारियों की बैठक ली

बानसूर के पंचायत समिति सभागार में मुंडावर सोडावास तथा रामनगर, बानसूर के विद्युत सब डिविजनल कर्मचारी और अधिकारियों की बैठक अलवर अधीक्षण अभियंता राज सिंह के नेतृत्व में आयोजित की गई, जिसमें अलवर अधीक्षण अभियंता राज सिंह ने सभी अधिकारियों को पुराने मामले जल्द से जल्द निस्तारण करने तथा बकाया पेंडिंग प्रकरणों को जल्द से जल्द निपटारा करने के दिशा निर्देश दिए हैं. साथ ही अधीक्षण अभियंता राज सिंह ने विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान चलाकर विद्युत चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने के भी दिशा निर्देश दिए है.

अधीक्षण अभियंता चार सब डिविजनल विद्युत अधिकारियों की बैठक ली

साथ ही उपभोक्ताओं ने अधीक्षण अभियंता राज सिंह को विद्युत विभाग के द्वारा आ रही समस्याओं के बारे में अवगत कराया है. जिस पर अधीक्षण अभियंता ने सभी अधिकारियों को विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं को जल्द से जल्द समाधान करने के दिशा निर्देश दिए हैं. इस मौके पर विद्युत अधिकारियों ने अपने क्षेत्र में किए गए कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया. बैठक में बानसूर मंडावर सोडावास तथा रामनगर के विद्युत कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-सीकर में हाईवे पर जिंदा जला स्कूटी सवार, हत्या की आशंका

वहीं जिले में बढ़ रही विद्युत चोरी की रोकथाम के लिए अधीक्षण अभियंता ने बानसूर का दौरा किया. सभी डिवीजनल अधिकारियों की बैठक में दिशा निर्देश देते हुए कहा कि इन दोनों क्षेत्र में विद्युत की चोरी ज्यादा हो रही है और चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर विद्युत निगम की क्षतिपूर्ति की जाएगी. किसान उपभोक्ताओं के लिए बकाया कनेक्शनों को शीघ्र करने के दिशा निर्देश भी दिए हैं. इस मौके पर बानसूर अधीक्षण अभियंता सहित चार सब डिविजनल के अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details