राजस्थान

rajasthan

अलवरः रामगढ़ के गोविंदगढ़ थाने का एसपी तेजस्विनी गौतम ने किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

By

Published : Jan 31, 2021, 2:12 PM IST

अलवर के गोविंदगढ़ थाने के कंप्यूटर रूम का एसपी तेजस्वनी गौतम ने उद्घाटन किया. साथ ही गोविंदगढ़ थाने का निरीक्षण भी किया और कई प्रकार के निर्देश दिए.

रामगढ़ का गोविंदगढ़ थाना, Govindgarh police station of Ramgarh
एसपी तेजस्वनी गौतम ने गोविंदगढ़ थाने का निरीक्षण किया

रामगढ़ (अलवर). जिले के गोविंदगढ़ थाने के कंप्यूटर रूम का एसपी तेजस्वनी गौतम ने उद्घाटन किया. साथ ही गोविंदगढ़ थाने का निरीक्षण भी किया और कई प्रकार के निर्देश दिए. एसपी ने पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें वांछित अपराधियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. कस्बे वासियों ने क्षेत्र में बढ़ते हुए अपराधों और गोकशी की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की.

एसपी तेजस्वनी गौतम ने गोविंदगढ़ थाने का निरीक्षण किया

इसके बाद एसपी तेजस्विनी गौतम की ओर से थाने गोविंदगढ़ का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के बाद में मालखाना, थाने के बैरक और लॉकअप, मेस के खाना और कंप्यूटर रूम और फाइल रूम का निरीक्षण किया गया और निर्देश दिए गए. इसके बाद पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें वांछित अपराधियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. गोविंदगढ़ दौरे पर आई एसपी से एक नवयुवक मंडल का प्रतिनिधि दल एसपी से मिला और क्षेत्र में बढ़ते हुए अपराधों और गोकशी की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की गई.

पढ़ेंःनिकाय चुनाव परिणामः इन दिग्गज नेताओं की साख दांव पर...शाम तक साफ होगी तस्वीर

जिसके बाद एसपी ने पुलिस कर्मियों से सख्ती से गोतस्करों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया. एसपी ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार के अपराध में लिप्त व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वह क्षेत्र में अवैध रूप से चल रही शराब की ब्रांच को बंद करने का थाना प्रभारी को निर्देश दिया और क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अपराध हो उसे सख्ति से निपटाया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details