राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 4, 2020, 8:51 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर: 'सड़क सुरक्षा सप्ताह' के तहत निकाली गई रैली, SP ने हरी झंड़ी दिखाकर किया रवाना

अलवर में मंगलवार को 31वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान का शुभारंभ हुआ. इस दौरान एसपी परिस देशमुख और प्रादेशिक परिवहन अधिकारी रानी जैन ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस रैली का उद्देश्य लोगों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता फैलाना है.

अलवर की खबर, road safety week
वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर की गई यातायात सप्ताह की शुरूआत

अलवर.नंगली सर्किल पर मंलवार को 31वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ हुआ. इस दौरान कई समारोह आयोजित किए गए. बता दें कि 4 से 11 फरवरी तक मनाई जाने वाली 'सड़क सुरक्षा सप्ताह' कार्यक्रम का शुभारंभ एसपी परिस देशमुख ने किया. पुलिस अधीक्षक ने फूल देकर सभी लोगों से यातायात नियमों के पालन की अपील की.

अलवर में 31वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान का शुभारंभ

पढ़ें:अलवरः जनसुनवाई का आयोजन, तिजारा विधायक ने सुनी लोगों की समस्या

साथ ही पुलिस के जवानों सहित सैकड़ों लोगों ने सड़क सुरक्षा को लेकर एक विशाल रैली निकाली. रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए निकाली गई. जिसमें सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों को लेकर जागरूकता का संदेश दिया गाया. सप्ताह भर होने वाले अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए स्कूल और कॉलेजों में भी यातायात नियमों के बारे में बताया जाएगा, जिससे युवा जागरूक हो सकें.

बहरहाल, 4 फरवरी से 11 फरवरी तक पूरे देश में सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पुलिस विभाग और यातायात विभाग की ओर से विशेष अभियान चलाकर आमजन को सड़क सुरक्षा नियमों की जानकारी दी जाएगी, जिससे लोगों को सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों को लेकर जागरूक किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details