राजस्थान

rajasthan

पुलिस और जनता के बीच आपसी सामंजस्य बनाने के लिए एसपी ने की रहवासियों से चर्चा

By

Published : Dec 9, 2019, 8:43 AM IST

भिवाड़ी में पुलिस और पब्लिक के बीच आपसी सामंजस्य बनाने के लिए भिवाड़ी के लोगों के साथ एसपी डॉ. अमनदीप कपूर ने बैठक ली, जिसमें एएसपी-डीएसपी और एसएचओ सहित काफी तादाद में सोसायटी के अध्यक्ष और सिक्योरिटी एजेंसी के लोग मौजूद रहे.

Bhiwadi Alwar News, भिवाड़ी अलवर न्यूज
एसपी ने की रहवासियों से चर्चा

भिवाड़ी (अलवर).सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने एसपी के सामने सोसाइटी में आ रही परेशानी से अवगत करवाया. वहीं पिछले दिनों सोसाइटी निवासियों की ओर से किये गए रोड़ जाम को लेकर एसपी ने लोगों से कहा इस बार के रोड़ जाम पर सिर्फ समझाइश कर पब्लिक को हटाया गया. लेकिन आगे से अगर कोई भी रोड़ जाम करता पाया गया तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त रुख अपनाएगी और कानूनी कार्रवाई भी करेगी.

एसपी ने की रहवासियों से चर्चा

एसपी ने कहा कि पहले पुलिस वेरिफिकेशन के सिर्फ मौखिक आदेश हुआ करते थे. लेकिन, अब उनके द्वारा लिखित में आदेश जारी किया गया है, जिसमें 1 जनवरी के बाद से सभी को 48 घंटे में अपने सर्वेंट की पुलिस वेरिफिकेशन करवानी होगी. अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो उस मालिक के खिलाफ भी धारा 45 एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें- Reality Check : जयपुर की चांदपोल अनाज मंडी में दिल्ली जैसी घटना हुई तो मच जाएगी त्राहि-त्राहि, नहीं हैं पुख्ता इंतजाम

इसी के साथ ही एसपी ने सिक्योरटी एजेंसी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर किसी सोसाइटी में बगैर लाइसेंस के कोई भी सिक्योरिटी एजेंसी मिली तो उसे भी कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा. सोसाइटी में बाउंसरों के होने की सूचना पर एसपी ने तुरंत एसएचओ रविंदर प्रताप को उन्हें थाने में बंद करने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details