राजस्थान

rajasthan

अलवर: पुत्रवधु के साथ अवैध संबंध के चलते बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2020, 8:50 PM IST

अलवर के मुंडावर थाना क्षेत्र में पुत्रवधु के साथ अवैध संबंध के चलते बेटे ने पिता की हत्या कर दी. मामला मंगलवार देर रात का है. फिलहाल, पुलिस ने सूचना के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में उसने जुर्म करना कबूल कर लिया है.

क्राइम की खबर, तिनकीरुडी गांव में हत्या, alwar news, murder in tinkirudi village
अवैध संबंध के चलते बेटे ने की बाप की हत्या

मुंडावर (अलवर).मुंडावर थाना क्षेत्र में बेटे ने अपने ही पिता की अवैध संबंध के चलते हत्या कर दी. घटना मंगलवार देर रात की है, जब मृतक व्यक्ति अपने घर की छत पर सो रहा था. उसी दौरान उसका बेटा गया और सिर पर तेजी से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने घटना की सूचना के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए चार घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

नीमराना डीएसपी लोकेश मीना ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव में एक व्यक्ति की हत्या हुई है. सूचना मिलते ही थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा मय जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पर व्यक्ति मृत अवस्था में अपने मकान की छत पर पड़ा हुआ था. मृतक व्यक्ति के सिर से लगातार खून बह रहा था और उसके सिर पर गहरे चोट के निशान थे. फिलहाल, घटना की जानकारी बुधवार सुबह को लगी और पुलिस को सूचना दी गई.

अवैध संबंध के चलते बेटे ने की बाप की हत्या

यह भी पढ़ेंःकोटाः हैंगिंग ब्रिज टोल प्लाजा पर डकैती की योजना बना रहे 4 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

सूचना के बाद मौके पर पहुंची FSL टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य एकत्रित किए. पुलिस अधीक्षक राममुर्ति जोशी ने सनसनीखेज घटना को गंभीरता से लेते हुये वृत्ताधिकारी नीमराना लोकेश मीना और थानाधिकारी मुंडावर के नेतृत्व मे दो टीमें गठित की. पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक व्यक्ति और उसकी पुत्रवधु के बीच अवैध संबंध थे.

उनके संबंधों की जानकारी आरोपी युवक को लग गई और उसने अनैतिक कार्य करते हुए अपनी पत्नी और पिता को देख लिया. फिलहाल, उस दरमियान उन दोनों के बीच में झगड़ा हुआ. उसके बाद युवक ने अपने पिता को मारने का षडयंत्र रचा और घर से कहीं चला गया.

यह भी पढ़ेंःधौलपुर: पत्नी ने दो प्रेमियों से करवाई पति की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

मंगलवार देर रात आरोपी युवक घर के पीछे से दीवार कूदकर आया और घर की छत पर सो रहे अपने पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसके चलते पिता की मौत हो गई और आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसने पुलिस पूछताछ में जुर्म करना भी कबूल लिया है. वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details