राजस्थान

rajasthan

अलवरः कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : May 18, 2020, 11:35 AM IST

अलवर में एक बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Alwar news,  अलवर खबर
बेटे ने पिता की हत्या

बहरोड़ (अलवर). एक ओर जहां देशभर में लोग कोरोना से लड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश में क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे है. जिन पर लगान लगाने के लिए पुलिस नकाम हो रही है. इसी बीच जिले के मांडण पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में कलयुगी बेटे ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर अपने पिता की हत्या कर मौके से फरार हो गया. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं मृतका की पत्नी ने थाने में अपने बेटे पर पति की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है.

बेटे ने पिता की हत्या

पढ़ेंः नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या के आरोपी माता-पिता गिरफ्तार

मृतका की पत्नी ने पुलिस को बताया कि बेटा रोजाना दोनों के साथ मार-पीट करता था. जब उसके पिता ने उसे रोकने की कोशिश की तो बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. वहीं थाना प्रभारी हरदयाल सिंह ने बताया कि हत्यारे बेटे को पकड़ने के लिए पुलिस जगह -जगह दबिश दे रही है और जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

माता-पिता ने खुद की बेटी की हत्या

अलवर के बहरोड़ में माता-पिता का अपनी बेटी की हत्या करना किसी बड़ी क्रुरता से कम नहीं है. दरअसल, ये पूरा मामला नीमराणा के गंडाला गांव का है. यहां पर बीते 10 मई को नाबालिग किशोरी की हत्या के बाद गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी मृतका के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details