राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: ट्रांसपोर्ट कंपनी से फर्जी तरीके से माल ले जाकर खुर्द-बुर्द करने के आरोप में सात गिरफ्तार

अलवर की उद्योग नगर थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्ट कंपनी से माल से भरा ट्रक ले जाकर माल खुर्द-खुर्द करने के आरोप में 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. कम्पनी मालिक ने झारखंड के लिए ट्रक भेजा था. जिसे आरोपियों ने रास्ते में ही बेच दिया.

By

Published : Jan 6, 2021, 9:31 PM IST

transport company,  alwar crime news
अलवर: ट्रांसपोर्ट कंपनी से फर्जी तरीके से माल ले जाकर खुर्द-बुर्द करने के आरोप में सात गिरफ्तार

अलवर. उद्योग नगर थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्ट कंपनी से माल से भरा ट्रक ले जाकर माल खुर्द-खुर्द करने के आरोप में 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. कम्पनी मालिक ने झारखंड के लिए ट्रक भेजा था. जिसे आरोपियों ने रास्ते में ही बेच दिया. एमआईए थाना अधिकारी प्रशिक्षु आरपीएस राजेंद्र कुमार ने बताया कि 16 दिसंबर 2020 को एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रबंधक ने थाना उद्योग नगर में मामला दर्ज कराया था.

ट्रांसपोर्ट कंपनी से फर्जी तरीके से माल ले जाने वाले गिरफ्तार

परिवादी ने बताया कि उन्होंने माल से भरा एक ट्रक झारखंड के लिए रवाना किया था. लेकिन ट्रक ड्राइवर सहित रास्ते में कहीं गायब हो गया और ड्राइवर से संपर्क नहीं हो पा रहा है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर ट्रक ड्राइवर तलाश शुरू की. टीम ने माल को खुर्द-खुर्द करने के आरोप में ड्राइवर और खलासी सहित कुल 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने माल भी बरामद कर लिया है.

पढ़ें:प्रतापगढ़ ACB की बड़ी कार्रवाई, 2500 की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कृष्ण कुमार, जुनैद, संजय सिंह, साहुन, शेर मोहम्मद, जफरु, खलील शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात को अंजाम देने के लिए काम में ली गई नंबर प्लेट और 10 क्विंटल एल्मुनियम तार, रबर के टुकड़े बरामद किए. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने ट्रक में फर्जी तरीके से गलत नंबर प्लेट लगाकर ट्रांसपोर्ट कंपनी को झांसा देकर माल भरवाया और सुनियोजित तरीके से माल को गायब कर सस्ते दामों पर बेचकर खुर्द-बुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details