राजस्थान

rajasthan

अलवर में बीते 24 घंटे में बच्ची से दुष्कर्म का दूसरा मामला, आरोपी बच्ची की मां के साथ लिव-इन में रहता था

By

Published : Oct 10, 2019, 1:48 PM IST

अलवर जिले में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही है और अलवर जिला दुष्कर्म की घटनाओं से बार-बार शर्मसार हो रहा है. जिले में बीते 24 घण्टे में दो जगह 8 साल की बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई है. पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपी बच्ची की मां के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

molestation with girl child in alwar, अलवर में दूसरी बच्ची के साथ दुष्कर्म

अलवर. जिले में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अलवर जिले में बीते 24 घण्टे में दो बच्चियों के साथ से रेप की घटनाएं सामने आई है. जहां बुधवार को एनईबी थाना क्षेत्र में एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तो वहीं बुधवार रात एक और घटना ने अलवर को झकझोर कर रख दिया.

अलवर में बच्ची से दुष्कर्म का दूसरा मामला

अलवर के एमआईए थाना क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक युवक की ओर से महिला की 8 साल की बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद महिला ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के समय बच्चे की मां घर पर नहीं थी. वह फैक्ट्री में काम पर गई हुई थी.

ये पढे़ं: अलवर में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां एक फैक्ट्री में काम करती है और उसके चार बच्चे हैं. इनमें दो लड़के दो लड़कियां शामिल हैं. मां शाम को जब घर पहुंची तो उसे 8 साल की बेटी घायलावस्था में मिली. युवक की क्रूरता के बाद मां अपनी बच्ची को लेकर रात करीब 9 बजे अलवर अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने बच्ची की जांच की और प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सूचना दी.

जिसके बाद महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान लिए. पुलिस ने बताया आरोपी बच्ची की मां के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. जो पिछले एक साल से महिला और उसके बच्चों के साथ रह रहा था. डॉक्टरों ने उपचार के बाद बताया कि बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है. सूचना के बाद पुलिस अधिकारी रात को ही अस्पताल पहुंच गए. पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये पढे़ं:कांग्रेस में शामिल होने वाले बसपा के सभी 6 विधायक लालची: बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रताप सिंह

डीएसपी दक्षिण दीपक शर्मा ने बताया की एमआईए क्षेत्र में एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई है. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

10 महीने में 300 मामले

गौरतलब है कि अलवर जिले में पिछले 10 महीने में करीब 300 मामले दुष्कर्म के अलवर और भिवाड़ी पुलिस जिले में दर्ज हुए है. थानागाजी गैंगरेप के बाद से अलवर लागातार ऐसी घटनाओं को लेकर शर्मसार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details