राजस्थान

rajasthan

अलवर: SDM ने बिना मास्क वालों के काटे चालान, दुकानदारों से कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर की समझाइश

By

Published : Apr 2, 2021, 8:38 AM IST

अलवर में रामगढ़ एसडीएम ने कस्बे का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बिना मास्क वाले वाहन चालकों के चालान भी काटे. इसके साथ ही दुकानदारों से कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर समझाइश किया. दुकानदारों को आदेश दिए गए हैं कि कोरोना वैक्सीन लगवाना अनिवार्य हैं और जो दुकानदार कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएगा उसको दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

rajasthan news of ramgarh
एसडीएम ने बिना मास्क वालों के काटे चालान

अलवर.रामगढ़ एसडीएम ने टीम के साथ कस्बे का निरीक्षण किया. इस दौरान दुकानदार के साथ ही बिना मास्क वाले वाहन चालकों के चालान भी काटे. इसके साथ ही दुकानदारों और लोगों से कोरोना वैक्सीनेशन करवाने के लिए समझाइश की. साथ ही रामगढ़ बस स्टैंड पर निजी वाहन चालकों के चालान भी काटे.

दरअसल, अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे के बस स्टैंड पर एसडीएम कैलाश शर्मा ने गुरुवार को अपनी टीम के साथ दुकानदारों से कोरोना वैक्सीनैशन को लेकर समझाइश की और बिना मास्क वाहन चालकों और दुकानदारों के चालान काटे. इस दौरान उन्हें समझाया कि वे मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. साथ ही उन्होंने रामगढ़ बस स्टैंड पर निजी वाहन चालकों के चालान भी काटे.

यह भी पढ़ें:भारत में टीकाकरण अभियान में तेजी लानी जरूरी : स्वास्थ्य विशेषज्ञ

वहीं, एसडीएम कैलाश शर्मा ने बताया कि कोरोना वैक्सीनेशन के पांचवें चरण में 45 से 60 वर्ष के लोगों को भी शामिल किया गया है और उनका सरकारी हॉस्पिटल में निशुल्क टीकाकरण किया जा रहा है. उसके बावजूद लोगों में जागरूकता के अभाव में टीकाकरण बहुत कम संख्या में हो रहा है. इसके लिए मैंने अपनी टीम के साथ रामगढ़ कस्बे के दुकानदारों को टीकाकरण के लिए समझाइश की है.

यह भी पढ़ें: जयपुर में पार्षद की पहल, वार्ड 81 में लगाया गया पहला वैक्सीनेशन शिविर

इसके साथ ही दुकानदारों को आदेश दिए गए हैं कि कोरोना वैक्सीन लगवाना अनिवार्य हैं और जो दुकानदार कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएगा उसको दुकान खोलने की अनुमति नहीं दी जाएगी. उन्होंने रामगढ़ कस्बे में बिना मार्क्स लगाए दुकानदार और वाहन चालकों के चालान भी काटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details