राजस्थान

rajasthan

बहरोड़: सरकारी आदेश के बाद भी खुले स्कूल, SDM ने दिए कार्रवाई के आदेश

By

Published : Apr 8, 2021, 5:40 PM IST

बहरोड़ में सरकारी आदेश की पालना नहीं करते हुए कुछ स्कूलें खुली रही. जिसपर बहरोड़ SDM ने स्कूलों को नोटिश देने की बात कहीं. बता दें कोरोना के मद्देनजर सरकार ने कक्षा 1 से लेकर 9 तक की स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है.

Corona case in Alwar,  Order of Behror SDM
SDM ने दिए कार्रवाई के आदेश

बहरोड़ (अलवर).प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम पर है. हालाब बेकाबू होते जा रहे है. ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश सरकार ने मास्क लगाने और सोशल डिस्टेन्स का पालन करने के आदेश दिए है. साथ ही 1 से लेकर 9वीं तक के स्कूल को भी बंद कर दिए गए है.

SDM ने दिए कार्रवाई के आदेश

लेकिन बहरोड़ के नीमराना में सरकारी आदेश की पालना नहीं करते हुए कुछ स्कूल धड़ल्ले से चल रहे थे. जिसकी शिकायत मिलने पर गुरुवार को बहरोड़ उपखंड अधिकारी संतोष कुमार मीणा क्षेत्र के दौरे पर निकले और अलग-अलग स्कूलों का नीरिक्षण किया. जिस पर उपखंड अधिकारी को कई स्कूल खुले मिले. साथ ही कोविड गाइडलाइन कि पालना भी नहीं की गई थी.

पढ़ें-नाइट कर्फ्यू की अवहेलना करने पर जयपुर पुलिस सील कर रही दुकानें

जिस पर SDM ने सभी खुली हुई स्कूलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही. साथ ही सरकार के आदेश का पालना नहीं करने पर उन स्कूलों को नोटिश देने की बात भी कही.

बता दें, कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के बाहर से आने वाले सभी लोगों को कोविड की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने के बाद ही राजस्थान के सीमा में प्रवेश के आदेश दे रखे है. लेकिन बहरोड़ के नीमराना में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details