राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एसीबी की बड़ी कार्रवाई, रीको सेक्शन अधिकारी को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप

अलवर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को रीको में सेक्शन इंचार्ज को 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. सेक्शन इंचार्ज संतोष गोस्वामी की ओर से फैक्ट्री में किराएनामे और लोन की राशि को एडजस्टम करने के नाम पर रिश्वत की मांग की जा रही थी.

रीको सेक्शन अधिकारी रिश्वत, riko section officer bribe

By

Published : Oct 10, 2019, 3:34 PM IST

अलवर. जिले के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को रीको में सेक्शन इंचार्ज के पद पर कार्यरत श्रीमती संतोष गोस्वामी को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार संतोष फैक्ट्री में किराएनामे और लोन की राशि को एडजस्ट करने के नाम पर रिश्वत की मांग कर रही थी.

रीको सेक्शन अधिकारी को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए किया ट्रैप

आपको बता दें कि इसकी शिकायत गुरुग्राम निवासी चंद्रप्रकाश की ओर से एसीबी में 3 अक्टूबर को दी गई थी. इसके बाद एसीबी की ओर से मामले का 4 अक्टूबर को सत्यापन कराया गया. सत्यापन में रिश्वत लेने की पुष्टि होने के बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाया और गुरुवार को सेक्शन इंचार्ज को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम ने रिश्वत की राशि महिला के पास से बरामद की है. फिलहाल एसीबी के डीएसपी सलेह मोहम्मद के नेतृत्व में ट्रैप की कार्रवाई ऑफिस में जारी है.

पढ़ें: जयपुर के चाकसू में चोरों ने फिर शराब की दुकान को बनाया निशाना

वहीं परिवादी चंद्र प्रकाश ने बताया कि संतोष गोस्वामी उसे लगातार परेशान कर रही थी. उसकी एनआईए में मिनीक्राफ्ट अलवर के नाम से रेडीमेड कपड़ों की फैक्ट्री के किराए नामे की फाइल लगाई थी. जिसके लिए संतोष गोस्वामी की ओर से फाइल अटकाई जा रही थी और रिश्वत की मांग की जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details