राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 29, 2020, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग दुष्कर्म मामला में कांग्रेस का पलटवार, साफिया जुबेर ने कहा- भाजपा नेता उटपटांग बयान देने में माहिर

अलवर के रामगढ़ इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद पिता की हत्या के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. मामले में रविवार को भाजपा नेताओं ने राजस्थान सरकार पर कई आरोप लगाए थे. इन आरोपों का पलटवार करते हुए रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान ने कहा कि भाजपा नेता उटपटांग बयान देने में माहिर हैं.

Rape case in Ramgarh, Rape case in Ramgarh
भाजपा के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार

रामगढ़ (अलवर).जिले के रामगढ़ में नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म और पिता की हत्या का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में भाजपा नेताओं ने समाज विशेष के लोगों पर आरोपियों कों संरक्षण देने का आरोप लगाया है. इस आरोप का पलटवार करते हुए रामगढ़ विधायक सफिया जुबेर खान ने कहा कि भाजपा नेता उटपटांग बयान देने में माहिर हैं.

भाजपा के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार

बता दें कि रविवार को अलवर से भाजपा सांसद बाबा बालकनाथ, सांसद रामचरण बोहरा, सांसद जसकौर मीणा और विधायक निर्मल कुमावत समेत कई भाजपा नेता पीड़ित परिवार से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे थे और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था. मामले को लेकर रामगढ़ के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा था कि आरोपियों से ज्यादा अपराधी उनको संरक्षण देने वाले लोग हैं, चाहे वो किसी भी धर्म विशेष का नेता हो. आहूजा ने कहा कि यह एक शर्मनाक और निंदनीय अपराध है.

पढ़ें-नाबालिग दुष्कर्म मामले में सांसद ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- राजस्थान सरकार का काम अपराधियों को संरक्षण देना

वहीं, ज्ञानदेव आहूजा के इस आरोप पर रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा नेता उटपटांग बयान देने में माहिर हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा को जब जरूरत होती है तो इसके लिए वे ज्ञानदेव आहूजा से कह देते हैं और वो बयान दे देते हैं.

रामगढ़ विधायक ने कहा कि वर्तमान समय में देश के हालात, लॉकडाउन के कारण आर्थिक मंदी और बढ़ रही बेरोजगारी पर ध्यान देने की जरूरत है. लेकिन भाजपा नेता इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. वहीं, रामगढ़ मामले को लेकर उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा संगीन मामला है और मामले में पुलिस अपना काम कर रही है. उन्होंने बताया कि रामगढ़ में 2 नाबालिग लड़कियों के मामले में पुलिस ने दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

'भाजपा को राजनीति करने का मौका मिल गया है'

साफिया जुबेर खान ने कहा कि मामले में भाजपा को राजनीति करने का मौका मिल गया है, जबकि प्रशासन अपना काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगा.

बता दें कि रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान सोमवार को सनराइज युनिवर्सिटी में कोविड-19 जागरूकता अभियान के रथ यात्रा को रवाना करने पहुंची थी. यह रथ यात्रा अनेक गांवों में जाकर वहां के स्कूलों को सैनेटाइज करेगी और लोगों को महामारी से निपटने के लिए जागरूक करेगी. इस दौरान सनराइज यूनिवर्सिटी की ओर से समारोह में उपस्थित लोगों को सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details