राजस्थान

rajasthan

अलवर में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2019, 4:40 AM IST

Updated : Oct 10, 2019, 9:10 AM IST

अलवर में दुष्कर्म का एक ओर मामला सामने आया है. एक युवक ने एनईबी थाना इलाके में एक 8 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है. आरोपी को पुलिस की ओर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

अलवर खबर alwar minor rape case , अलवर नाबालिग दुष्कर्म

अलवर. दुष्कर्म के मामले में एक बार फिर अलवर शर्मसार हुआ है. ताजा मामला नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का है जिसकी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. हालांकि यह घटना विगत 3 दिन पहले की बताई जा रही है और इस मामले में पुलिस पूरा अनुसंधान कर रही है.

अलवर में 8 साल की मासूम से दुष्कर्

जानकारी के अनुसार अलवर शहर के NEB थाना इलाके में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की बात सामने आई है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जैसे ही कैमरे की फुटेज सामने आए तो इस मामले में पुलिस हरकत में आई. और पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़िता लड़की की भी पहचान कर ली है, जिसकी उम्र 8 साल है.

पढ़ें: डूंगरपुर: तालाब में नहाने उतरे दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत

पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि यह घटना 5 और 6 अक्टूबर के मध्य रात्रि की है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और लड़के की पहचान कर ली गई है. उसे पूछताछ के लिए थाने पर हिरासत में लेकर आए हैं. आरोपी 60 फुट रोड निवासी गौरव उर्फ भानु को गिरफ्तार कर लिया गया है. और लड़की की भी पहचान की गई है.

प्रथम दृष्टया यह मामला दुष्कर्म का है या नहीं यह पीड़िता के बयानों के बाद ही पता चलेगा. क्योंकि पीड़िता भी अब सामने आ गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में आईटी एक्ट के तहत भी अगर मुकदमा बनता है तो यह दर्ज किया जाएगा. क्योंकि इसके सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लीक हुए हैं. इस मामले में भी गंभीरता से लिया गया है. आरोपी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: अजमेरः पुलिस की सतर्कता से बड़ी साजिश नाकाम...धारदार हथियार के साथ 3 गिरफ्तार

इस घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख भी महिला थाना पहुंच गए और घटना की पूरी जानकारी ली. इधर पीड़िता के पिता ने महिला थाने में रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी 5 अक्टूबर को पास में हो रहे जागरण में गई हुई थी. बेटी को पास के रहने वाले युवक गौरव उर्फ बानू रात 2:00 बजे पैसा का लालच देकर पास में खड़ी कार के पीछे दुष्कर्म किया. जब रात के 2:00 बजे एक युवक स्कूटी लेकर वहां से गुजरा तो कार के पास एक संदिग्ध युवक को देखा. स्कूटी सवार युवक को देख आरोपी ने उस अबोध बालिका को कार के नीचे घुसा दिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Last Updated : Oct 10, 2019, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details