राजस्थान

rajasthan

अलवर: फरार पपला का सहयोगी रामवीर गुर्जर हथियार के साथ गिरफ्तार

By

Published : Jan 5, 2020, 6:37 PM IST

अलवर की बहरोड़ थाना पुलिस ने पपला फरार मामले में गैंग के बदमाश रामवीर गुर्जर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने एक और आरोपी मोहित मीणा को भी हथियार सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रामवीर गुर्जर के पास से 315 बोर का देसी कट्टा,1 जिंदा कारतूस और फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की है.

Alwar latest news, बदमाश रामवीर गुर्जर
पपला मामले में रामवीर गुर्जर गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर).जिले की पुलिस ने पपला को फरार करने में शामिल रहे पपला गैंग के बदमाश रामवीर गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक अन्य आरोपी मोहित मीणा को भी हथियार सहित गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

पपला मामले में रामवीर गुर्जर गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल,1 कट्टा, 2 जिंदा कारतूस और फॉर्च्यूनर गाड़ी जब्त की है. पपला फरारी मामले में शामिल रहे रामवीर गुर्जर के कब्जे से 315 बोर का देशी कट्टा,1 जिंदा कारतूस और फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की है. जबकि दूसरे आरोपी मोहित मीणा से पिस्टल और कारतूस बरामद किये है.

बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि बहरोड़ थाना पुलिस की ओर से एसपी अमनदीप कपूर के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है. पंचायत चुनाव को देखते हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कांस्टेबल संजय की सूचना पर मोहित मीणा निवासी बहरोड़ को एक पिस्टल, हथियार, जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-1 भी बच्चे की मौत गंभीर, लेकिन शिशुओं की मौत पर राजनीति नहीं करे BJP: अर्चना शर्मा

वहीं, पुलिस ने दूसरी कार्रवाई करते हुए पपला कांड में फरार चल रहे रामवीर गुर्जर को गिरफ्तार किया है. रामवीर गुर्जर पपला को फरार करवाने में शामिल रहा है और मामले में फरार चल रहा था. डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि मोहित मीणा अपने पास अवैध हथियार रखते हुए आम जनों को भयभीत कर अवैध वसूली का कारोबार करता था और रामवीर फॉर्च्यूनर गाड़ी के साथ हथियार रखता है. वह ओखला गैंग का सदस्य है और अवैध वसूली, अपहरण, लूट और मर्डर के कार्य करता है. जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, जिनकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details