राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रामगढ़ पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाले 2 आरोपियों को पकड़ा, पूछताछ में कई वारदातों के खुलासे की संभावना

अलवर के रामगढ़ में पुलिस ने टैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से टैक्टर-ट्रॉली भी बरामद की है. वहीं, पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

By

Published : Jun 21, 2020, 2:58 PM IST

ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाला गिरफ्तार, Tractor-trolley stealer arrested
ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाला गिरफ्तार

रामगढ़ (अलवर). उद्योग नगर थाना पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए टैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के कब्जे से टैक्टर-ट्रॉली भी बरामद की है. थानाधिकारी शिवराम गुर्जर ने बताया कि परिवादी संदीप सोनी निवासी बख्तल की चौकी ने थाने में मामला दर्ज कराया कि उसके घर के बाहर टैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी. जिसको आज्ञात चोर चोरी कर ले गए.

ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक टीम का गठन किया और टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सलीम निवासी पिनगवां नूंह मेवात हरियाणा और वकील निवासी उटावड नूंह मेवात हरियाणा के कब्जे से टैक्टर-ट्रॉली बरामद की है. इन दोनों आरोपियों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की गई है.

जानकारी के मुताबिक परिवादी संदीप सोनी ने लिखित शिकायत देकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 16 जून की रात समय करीब 1 बजे उसके निवास स्थान सोनी सीमेन्ट एजेन्सी बख्तल की दिल्ली रोड अलवर के सामने से टैक्टर-ट्रॉली को कुछ अज्ञात लोग चोरी कर ले गए.

पढ़ेंःMGNREGA में सृजित हो 100 अतिरिक्त मानव दिवस, केंद्र वहन करे सामग्री मद की संपूर्ण राशि: सीएम गहलोत

मुकदमा नम्बर 192/20 कायम कर अनुसंज्ञान लेकर जांच मनोहर लाल एएसआई को सौंपी गई. जिसकी गहनता से जांच की गई और सफलता हासिल की गई. जिसमें ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद कर 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया. वहीं, उन आरोपियों से और भी कई वारदात के खुलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details