राजस्थान

rajasthan

मुण्डावर में CAA और NRC के समर्थन में निकाली विशाल रैली

By

Published : Jan 7, 2020, 8:39 PM IST

मंगलवार को अलवर के मुण्डावर में सीएए के लिए चलाए जा रहे जागरुकता अभियान के तहत रैली निकाली गई. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से गोष्ठी का भी आयोजन किया गया.

CAA समर्थन रैली, CAA support rally
CAA समर्थन रैली

मुण्डावर (अलवर). सीएए को लेकर चल रहे जागरुकता अभियान के तहत मंगलवार को मुण्डावर कस्बे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशाल रैली निकाली. साथ ही एक गोष्ठी का भी आयोजन किया गया.

यह रैली कस्बे के सभी मार्गों का भ्रमण करते हुए, उपखंड कार्यालय के मेन गेट पर सम्पन्न हुई. साथ ही सीएए के जिला संयोजक शशि यादव ने गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि सीएए और एनआरसी के बारे में विपक्षी दलों की ओर से भ्रम फैलाकर आमजन को भड़काया जा रहा है. जिसे दूर करने के लिए यह रैली निकाली गई है.

CAA और NRC के समर्थन में निकाली विशाल रैली

पढ़ें:जयपुर में फिर शुरू हुआ अनूठा 'सत्याग्रह', शरीर जमीन में दबाकर किसान कर रहे प्रदर्शन

जिला उपाध्यक्ष महासिंह चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार ने हाल ही में संसद से नागरिकता कानून पास कराया है. इसके तहत 31 दिसंबर 2014 तक पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आ चुके गैरमुस्लिमों को भारत की नागरिकता दी जाएगी. इस दौरान सीएए-एनआरसी से जुड़ी जानकारियों को लोगों के साथ साझा किया गया. वहीं पूर्व प्रदेश मंत्री सुरेश यादव ने कहा कि हम सीएए और एनआरसी के बारे में विपक्षी दलों की तरफ से फैलाए गए डर को दूर करने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि सीएए मुस्लिमों को भारत से निकालने के लिए है, जो कि एक झूठ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details