राजस्थान

rajasthan

राजगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा की पत्नी का निधन, CM ने व्यक्त की संवेदना

By

Published : Jun 16, 2021, 11:04 AM IST

Updated : Jun 16, 2021, 11:12 AM IST

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक जौहरीलाल मीणा की पत्नी पांची देवी का 80 साल की उम्र में निधन हो गया. जहां बुधवार दोपहर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Panchi Devi passes away, पांची देवी का निधन
जौहरीलाल मीणा की पत्नी का निधन

राजगढ़ (अलवर). राजगढ-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक जौहरीलाल मीणा की पत्नी पांची देवी का बुधवार सुबह निधन हो गया. उनकी उम्र 80 साल थी, साथ ही कई साल से दमा से पीड़ित थी. बुधवार को ग्राम पंचायत पाड़ा के सुइला बास गांव में निधन हुआ. वहीं उनका अंतिम संस्कार दोपहर में किया जाएगा.

विधायक की पत्नी के निधन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके अपनी संवेदना जताई. इसके अलावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा, श्रमराज्य मंत्री टीकाराम जूली सहित पार्टी के अनेक नेताओं ने संवेदना व्यक्त की है. अंतिम संस्कार प्रक्रिया में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता शामिल होंगे.

पढ़ें-हाथ बांध कर युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

ग्रामीणों ने बताया कि विधायक पत्नी पांची देवी वर्ष 2010 से 15 तक रैणी पंचायत समित की प्रधान रही हैं. वो कई साल से बीमार चल रही थी. जयपुर के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे. बुधवार सुबह पांची देवी का निधन ग्राम पंचायत पाड़ा के सुइला बास गांव में हुआ. पांची देवी के दो बेटे और एक बेटी है. दो पौत्र और एक पौत्री भी है. मौत की खबर सुनने के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Jun 16, 2021, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details