राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : बहरोड़ के 3 होटल में पुलिस ने मारी रेड, 12 युवक-युवतियां संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए

अलवर के बहरोड़ में पुलिस ने तीन होटल और गेस्ट हाउस पर रेड डालकर लगभग 12 युवक-युवतियों के साथ-साथ दो होटल संचालकों को गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग होटल में संदिग्ध हालत में पाए गए थे. पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों के संचालन के आरोप में सबको पकड़ कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jun 17, 2019, 6:06 PM IST

बहरोड के होटल में पुलिस ने डाली रेड

बहरोड़/अलवर. बहरोड़ थाना पुलिस ने होटलों में रेड डालकर अनैतिक गतिविधियों के संचालन के आरोप में 12 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से गिरफ्तार लड़के-लड़कियों से पूछताछ की जा रही है.

थाना पुलिस ने सोमवार को होटलों में संदिग्ध गतिविधियों के संचालन की सूचना मिली. जिसके बाद बहरोड़ थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियों और दो होटल संचालको को संदिग्ध अवस्था मे गिरफ्तार किया है. पुलिस उन्हें थाने लेकर आई जहां उनसे पूछताछ की जा रही हैं.

बहरोड के होटल में पुलिस ने डाली रेड

बहरोड़ पुलिस की होटलों में सर्च ऑपरेशन से होटल संचालको में हड़कंप मच गया और भगदड़ मच गई. खबर ये भी सामने आ रही है कि कुछ होटल संचालको ने पुलिस की रेडकी भनक लगने के बाद उनके कई ग्राहकों को दूसरे रास्ते से निकाल दिया. गौरतलब है कि बहरोड़ क्षेत्र में नेशनल हाइवे आठ पर दो दर्जन से अधिक होटलों में संदिग्ध गतिविधियां चलती है. कई बार पुलिस के रेड भी पड़ चुकी है. इनके बावजूद होटल से संचालक अवैध काम करने से बाज नही आ रहे है.

पुलिस द्वारा बिना आईडी के किसी भी व्यक्ति को ठहरने नही देने के निर्देश दिये हुए है और उन्हें पाबंद किया हुआ है. इसके बावजूद होटल संचालको के द्वारा 200 से 500 रुपये प्रति घण्टे के हिसाब से लड़के-लड़कियों और प्रेमी जोड़ों के कमरे किराए पर देकर अवैध गतिविधियों को संचालित करवाते है.
बहरोड़ थानाधिकारी सुगन सिंह ने बताया पुलिस की टीम ने संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर दबिश देकर एक दर्जन लड़कियों-लड़को ओर 2 होटल संचको को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details