राजस्थान

rajasthan

अलवर के थानागाजी में गैंगरेप पीड़िता से मिलेंगे राहुल गांधी

By

Published : May 14, 2019, 5:56 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अलवर के थानागाजी में दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात करेंगे. इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे.

राहुल गांधी करेंगे अलवर गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात

अलवर. थानागाजी में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी और मायावती की बयानबाजी के बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़िता से मिलने के लिए बुधवार को अलवर के थानागाजी आएंगे. उनके आने की तैयारी थानागाजी में शुरू हो चुकी है.

वीडियोः अलवर के थानागाजी में तैयार की जा रही हवाई पट्टी

राहुल गांधी के आने की सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस की तरफ से थानागाजी में एक खेत में हेलीपैड बनाने का काम शुरू कर दिया गया है. तो वहीं बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हो चुका है. मंगलवार शाम तक एसपीजी की टीम भी दिल्ली से अलवर पहुंच सकती है. पुलिस अधीक्षक अलवर ने बताया कि राहुल गांधी के आने का कार्यक्रम तय हो चुका है. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उनके साथ थानागाजी में मौजूद रहेंगे.

इस मामले में सभी राजनीतिक दल कांग्रेस को घेरने में लगे हैं. तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बसपा सुप्रीमो मायावती भी इस घटना की निंदा कर चुकी हैं. देश के सभी दलित नेता अलवर पहुंच चुके हैं. ऐसे में लगातार अलवर में नेताओं का आने का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अलवर के थानागाजी आएंगे. उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहेंगे.

गौरतलब है कि अलवर के थानागाजी में 26 अप्रैल को मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई. पांच दरिंदों ने पति के सामने उसकी पत्नी से गैंगरेप किया. घटना के बाद आरोपियों ने उसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. इस मामले में पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों व वीडियो वायरल करने वाले छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details