राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 5, 2020, 6:07 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 10:40 PM IST

ETV Bharat / state

अलवरः बहरोड़ मुख्य मार्ग पर बने गड्ढों से परेशान आमजन, SDM को सौंपा ज्ञापन

अलवर के बहरोड़ में बुधवार को सामाजिक संगठनों ने हाईवे से जुड़े कस्बे के मुख्य मार्ग पर गड्ढों को भरने की मांग को लेकर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. साथ ही कहा कि सड़क पर गड्ढे होने से आमजन को आने-जाने में काफी परेशानी होती है. ऐसे में जल्द से जल्द समस्या का सामाधान किया जाए.

Public disturbed by pit on road, सड़क पर गड्ढे से परेशान आमजन
बहरोड़ मुख्य मार्ग की सड़क पर गड्ढे से परेशान आमजन

बहरोड़ (अलवर). बहरोड़ हाईवे से जुड़े कस्बे के मुख्य मार्ग पर कई सारे गड्ढे मौजूद हैं. ऐसे में इन गड्ढों की वजह से आमजन को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. गड्ढों की वजह से इस मार्ग पर आए दिन जाम लगा रहता है. जिसको लेकर बुधवार को सामाजिक संगठनों ने उपखण्ड अधिकारी संतोष कुमार मीणा को ज्ञापन देकर गड्डों को भरवाने की मांग की.

बहरोड़ मुख्य मार्ग की सड़क पर गड्ढे से परेशान आमजन

ज्ञापन देने आए हिन्दू जागरण मंच के सदस्य ओम यादव ने बताया कि हाईवे से कस्बे की ओर जाने वाले मुख्य सड़क मार्ग पर गड्ढे होने से आमजन का निकलना मुश्किल हो रहा है. स्थानीय प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. ऐसे में प्रशासन का ध्यान इस समस्या की ओर देने के लिए हमने ज्ञापन सौंपा. जिससे जल्द से जल्द समस्या का समाधान हों सके.

पढ़ेंः हेलमेट पहनने और सीट बेल्ट बांधने वालों को पेट्रोल पंप पर मिले गिफ्ट : रविदत्त गौड़, DIG

ज्ञापन के बाद उपखंड अधिकारी संतोष कुमार मीणा ने कहा कि कस्बे कि सड़क पर गड्ढे होने से आमजन को दिक्कत हो रही है. जल्द PWD के अधिकारियों को बोल कर समस्या का सामधान कराया जाएगा.

Last Updated : Feb 5, 2020, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details