राजस्थान

rajasthan

राजगढ़ में मीणा समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 330 छात्र-छात्राएं सम्मानित

By

Published : Dec 30, 2019, 1:26 PM IST

अलवर के राजगढ़ में 13वां मीणा प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ. जिसमें 330 प्रतिभावान छात्र-छात्राओं और विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र और रजत पदक देकर सम्मानित किया गया.

alwar news, Pratibha Samman, अलवर समाचार
मीणा समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह

राजगढ़ (अलवर).आदिवासी सेवा संस्थान राजगढ़ के तत्वावधान में 13वां मीणा प्रतिभा सम्मान समारोह कस्बे के मेगा हाईवे स्थित बालिका छात्रावास पर आयोजित हुआ. कार्यक्रम में 330 प्रतिभावान छात्र-छात्राओं और विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र और रजत पदक देकर सम्मानित किया गया.

मीणा समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा ने कहा, कि ग्रामीण प्रतिभाओं को तराशने में संस्थान का सहयोग करूंगा. उन्होंने कहा, कि प्रतिस्पर्धा के युग में समाज की तरक्की का मुख्य आधार शिक्षा है. छात्र-छात्राएं लक्ष्य निर्धारित कर अध्ययन करें तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सरस डेयरी अलवर के चेयरमैन बन्नाराम मीणा ने उपस्थित छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा, कि संस्थान की ओर से सामाजिक और शैक्षणिक क्षेत्र में बेहतर काम किए जा रहे हैं. मीणा ने ये भी कहा, कि अन्य क्षेत्रों की प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- अलवरः प्रजापति समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

आरएएस अधिकारी डॉ. डीसी मीणा ने छात्र- छात्राओं को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी. कार्यक्रम में आईआरएस रमेश चंद मीणा, सुनीता मीणा बबेली, डीएसओ हितेश मीणा दौसा, कनिष्ठ अभियंता अनिल मीणा, सहायक अभियंता जगन लाल मीणा, नंदकिशोर मीणा, राजेंद्र प्रसाद मीणा ने अपने विचार रखे. कार्यक्रम की अध्यक्षता आदिवासी सेवा संस्थान के अध्यक्ष रामकिशन मीणा ने की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details