राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर लोकसभा सीट पर जानें रविवार दिनभर क्या रही सियासी हलचल

अलवर सीट से बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई दिग्गज नेताओं के पहुंचने की संभावना है. इससे पहले कंपनी बाग में चुनावी सभा आयोजित होगी.

By

Published : Apr 14, 2019, 11:07 PM IST

अलवर सीट पर सियासी हलचल

अलवर. लोकसभा चुनाव को अलवर में राजनीतिक गणित दिनों-दिन बदल रहा है. पार्टी प्रत्याशी जोर-शोर से चुनावी प्रचार में लगे हैं. कांग्रेस-बीजेपी के उम्मीदवार एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. तो जनता द्वारा भी प्रत्याशियों का विरोध किया जा रहा है. अब लोगों पर भी चुनावी रंग चढ़ने लगा है. जगह-जगह लोग चुनाव की चर्चा करते नजर आते हैं.

अलवर सीट पर सोमवार से नामांकन प्रक्रिया में भी तेजी आने की संभावना है. बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आने की भी संभावना है. इससे पहले कंपनी बाग में चुनावी सभा आयोजित होगी. जहां से बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता जमा होकर जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे.

सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी बालकनाथ दाखिल करेंगे नामांकन

अलवर लोकसभा सीट पर अब तक 2 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं. बीजेपी प्रत्याशी 15 को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. तो 16 अप्रैल को बसपा प्रत्याशी और 8 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी जीतेंद्र सिंह के नामांकन भरने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details