राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पंचायती चुनाव 2020ः बानसूर में पुलिस ने अतिसंवेदनशील इलाकों का किया दौरा

अलवर के बानसूर में पंचायती चुनाव के लेकर पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया. साथ ही ग्रामीणों को भयमुक्त और शांतिपूर्ण मतदान करवाने का आश्वासन दिया.

By

Published : Jan 5, 2020, 6:25 PM IST

Police visits susceptible areas in Bansur, alwar news, अलवर न्यूज
बानसूर में पुलिस ने किया अतिसंवेदनशील इलाकों का दौरा

बानसूर (अलवर). पंचायती राज चुनाव 2020 को लेकर रविवार को बानसूर में पुलिस प्रशासन की ओर से संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों का दौरा किया गया. इसी के तहत बानसूर थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह देवड़ा मय जाब्ते के साथ रामपुर गांव पहुंचे और वहां लोगों से मुलाकात की. साथ ही चुनाव में संदिग्ध लोगों को चिन्हित कर पुलिस को जानकारी देने की बात कही.

बानसूर में पुलिस ने किया अतिसंवेदनशील इलाकों का दौरा

गौरतलब है कि बानसूर उपखंड अधिकारी राकेश मीणा ने बानसूर हरसोरा और ततारपुर के थाना अधिकारियों के साथ बैठक कर ऐसे लोगों को चिन्हित कर वहां पर पेट्रोलिंग करने के दिशा निर्देश दिए थे. वहीं थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने ग्रामीणों से कहा कि ऐसे लोगों के चिन्हित करें जो कि चुनाव के समय अशांति बनाए रखते हैं.

पढ़ेंःपंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटा चूरू जिला प्रशासन

वहीं सुरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि पंचायत राज चुनाव को लेकर संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों का दौरा किया साथ ही ऐसे लोगों को चिन्हित किया गया जो मतदान के समय शराब बांटते हैं और मत के लिए लोगों को डरा धमकाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details