राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के बहरोड़ में दीवाली पर बाजारों में सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट

अलवर के बहरोड़ कस्बे में दीपावली के उत्सव पर बाजारों में सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. क्षेत्र में असामाजिक तत्वों की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरों से पूरे कस्बे में नजर रखी जा रही है.

By

Published : Oct 24, 2019, 10:19 PM IST

Alwar Police News, अलवर न्यूज

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ कस्बे में दीपावली उत्सव पर बाजारों में सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. क्षेत्र में असामाजिक तत्वों की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे पूरे कस्बे में नजर बनाए हुए हैं. गुरुवार शाम को पुलिस ने बाजार में गश्त लगाई.

दीपावली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन सख्त

यहां दीपावली के मौके पर बाजारों में खरीदारों की सर्वाधिक भीड़ रहती है. अधिकांश बाजार और फुटपाथ बाजार दीपावली को देखते हुए ही लगाए जाते हैं. इसके मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा रखने के लिए पुलिस ने पूरी व्यवस्था चाक चौबंद कर रखी है. साथ ही सड़कों पर फैले अतिक्रमण को हटाया जा रहा है, जिससे यातायात व्यवस्था दुरुस्त रहे और राहगीरों को कोई परेशानी न हो.

पढ़ें- सीकर ऑनर किलिंग मामला: पुलिस जांच में कई अहम खुलासे, लड़की का पिता गिरफ्तार

बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू और थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में गुरुवार शाम को कस्बे के मुख्य बाजार में गश्त निकाली गई. गश्त के जरिए संदेश दिया गया कि लोग निर्भीक होकर बाजार में खरीददारी करें. साथ ही पुलिस ने कहा है कि किसी भी तरीके की परेशानी के लिए तुरंत पुलिस को सूचित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details