राजस्थान

rajasthan

भिवाड़ी में कोरोना गाइडलाइंन की उड़ी धज्जियां, तो पुलिस ने जब्त किए वाहन

By

Published : May 2, 2021, 8:53 AM IST

अलवर के भिवाड़ी में भी कोरोना मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं आम जनता कोरोना गाइडलाइंस की लगातार धज्जियां उड़ा रहे है. जहां पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए 54 से अधिक ऑटो, कुछ चारपहिया सवारी ढोने वाले वाहन और 42 बाइक भी जब्त की हैं.

भिवाड़ी में पुलिस ने जब्त किए वाहन, Police seized vehicles in Bhiwadi
भिवाड़ी में पुलिस ने जब्त किए वाहन

भिवाड़ी (अलवर). क्षेत्र में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है. जिसको देखते हुए तिजारा विधायक संदीप यादव ने एक बार फिर से स्थानीय आवाम से अपील करते हुए कहा है कि जन अनुशासन पखवाड़े की पालना करे और अपने घरों में रहकर महामारी की चेन को तोड़ने में भागीदारी निभाए.

भिवाड़ी में पुलिस ने जब्त किए वाहन

बावजूद इसके यहां की जनता समझने को राजी नहीं है. बता दें कि एक ओर कोरोना महामारी की दूसरी वेब को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आम जनता की फिक्र में भावुक हो रहे है, लेकिन जनता समझने को तैयार नहीं है. साथ ही सूबे के मुखिया की भावनाओं और चिंताओं को समझने का प्रयास तक नही कर रहे हैं और ना स्थानीय विधायक, ना ही शासन और प्रशासन की बात मानने को तैयार है.

पढ़ें-Corona Update: राजस्थान में रिकॉर्ड 17,652 नए मामले आए सामने, 160 मौत...कुल आंकड़ा 6,15,653

जहां स्टेट हाईवे 25 स्थित फूलबाग थाना क्षेत्र की मटिला चौकी की है. जहां पर जन अनुशासन पखवाड़ा की पूरी जिम्मेदारी के साथ पालना कराए जाने को लेकर पुलिस मुस्तैद थी, लेकिन कुछ ऐसे भी वाहन चालक थे जो कि ठूंस ठूंस कर सवारियों को भरकर इधर से उधर ढो रहे थे. जिन्हें सिर्फ और सिर्फ अपनी रोजी-रोटी की चिंता है, किसी की जान की परवाह नहीं. ऐसे में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 54 से अधिक ऑटो, कुछ चारपहिया सवारी ढोने वाले वाहन और 42 बाइक भी जब्त की हैं. पुलिस की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं होने की कार्रवाई में 18 हजार का जुर्माना लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details