राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 13, 2020, 2:28 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर : भिवाड़ी से चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार UP के संभल से बरामद, आरोपी फरार

अलवर के भिवाड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार को यूपी के संभल से बरामद कर लिया है. वहीं, आरोपी सोनू नागर की तालाश जारी है.

पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को किया बरामद, Police recovered the Fortuner car
पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को किया बरामद

भिवाड़ी (अलवर). क्षेत्र के एक निजी मॉल से शनिवार को एक फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई थी. ऐसे में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज 24 घंटे में फॉर्च्यूनर कार को यूपी के संभल से बरामद कर लिया है. साथ ही चोरी के आरोपी सोनू नागर की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को किया बरामद

बता दें कि आरोपी के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में कुल 14 मामले दर्ज है. वहीं, आरोपी महंगी कार चुराने का एक्सपर्ट भी बताया जा रहा है. यह आरोपी विशेष रूप से जिम को निशाना बनाता है. आरोपी बदमाश सबसे पहले किसी भी जिम में पहुंच कर रेकी करता है, वहां वह महंगी गाड़ियों पर नजर रखता है. मौका मिलते ही जिम में दोबारा एंट्री करता है और महंगी कार की चाबियों को बड़ी शातिराना तरीके से उड़ाते हुए कार को लेकर रफूचक्कर हो जाता है. बता दें कि इस कार की बरामदगी के बाद एक बड़े अंतरराज्यीय वाहन चोर और बड़े अपराधों में लिप्त एक सरगने के तार भिवाड़ी से जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जानकारी यह भी मिल रही है कि उक्त आरोपी जिस भी गैंग से जुड़ा हुआ है. वह उत्तर प्रदेश के संभल में डेरा जमाए हुए हैं. उन्हें यह शातिर वाहन चोर महंगी कार ले जाकर सस्ते दामों पर बेचता हैं. जहां से वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर नेपाल, सिक्किम, नागालैंड और मेघालय में बेच दिया जाता है. जहां पर इन वाहनों का प्रयोग मादक पदार्थों की तस्करी में किया जाता है.

पढ़ें-कोरोना के कारण वंचित हुई परीक्षा पर विद्यार्थियों को मिलेगा एक और अवसरः सीएम गहलोत

बहरहाल चोरी के मुख्य आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित एक निजी कॉलोनी में रहने वाले सोनू नागर के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी अभी शेष है. गिरफ्तारी के बाद और भी बड़े राज खुलने की उम्मीद है. वहीं आरोपी द्वारा क्षेत्र से कितनी कार पार की गई है, यह भी खुलासे गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details