राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में पुलिस ने मोबाइल लूट गैंग के तीन सदस्यों को दबोचा, 70 से अधिक वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

अलवर में भिवाड़ी थाना पुलिस ने लूट करने वाली गैंग को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक गैंग ने भिवाड़ी शहर में 35 लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Apr 13, 2019, 11:32 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

अलवर.जिले में भिवाड़ी थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 70 से अधिक लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए मोबाइल और बैग लूटने वाली गैंग के तीन सदस्य व एक खरीददार को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों ने 35 घटनाएं भिवाड़ी शहर में करना कबूला है.

भिवाड़ी में लंबे समय से बदमाशों का आतंक बढ़ रहा था. वहीं मोबाइल और पर्स लूटने की घटनाओं में भी बीते कुछ समय से बढ़ोतरी हो रही थी. इसलिए पुलिस ने विशेष योजना बनाकर मोबाइल और पर्स की लूटपाट करने वाले एक गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गैंग जिस व्यक्ति को सामान बेचता था, उसको भी गिरफ्तार किया है.

अलवर में पुलिस ने मोबाइल लूट गैंग के तीन सदस्यों को दबोचा

भिवाड़ी डीएसपी देवेंद्र सिंह ने बताया कि मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को लेकर लंबे समय से सूचनाएं मिल रही थीं, जिन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित कर स्पेशल टीम बनाकर गिरफ्तार किया है. गैंग का मुख्य सरगना ताहिर नामक युवक बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी यूआईटी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वहीं तीसरा आरोपी हरियाणा राज्य के मेवात का रहने वाला है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि इन लोगों से कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है. इस गैंग का नेटवर्क भिवाड़ी के अलावा अन्य राज्यों के शहरों में भी फैला हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details