राजस्थान

rajasthan

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार, बाइक की बरामद

By

Published : Jul 1, 2020, 2:06 AM IST

अलवर पुलिस ने मंगलवार को 24 घंटे में एक शातिर बाइक चोक को गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस के मुताबिक पहले भी यह चोर बाइक चोरी के मामले में पकड़ा गया हैं. वहीं चोर से पूछताछ करने पर कई मामलों के खुलने की संभावनाएं हैं.

alwar news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज,  अलवर न्यूज
पुलिस ने 24 घंटे के अंदर शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार

अलवर. शहर के एनईबी थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने बाइक चोर के कब्जे से चोरी की गई बाइक भी बरामद की है. वहीं पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर कई मामलो की खुलने की संभावना हैं. वहीं पुलिस का का कहना कि यह कोई मामूली चोर नहीं बल्कि बहुत शातिर चोर हैं. पुलिस के मुताबिक उसको पहले भी बाइक चोरी के मामले में कई बार पकड़ा जा गया हैं.

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार

वहीं अलवर शहर के एनईबी थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि 29 जून को 60 फुट रोड आजाद नगर निवासी शेरसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कि वह शाम को फल सब्जी मंडी में सब्जी लेने गया था और मंडी गेट पर बाइक खड़ी करके सब्जी लेने चला गया.

करीब 1 घंटे बाद सब्जी लेकर वापस लौटा तो बाइक वहां नहीं मिली. बहुत देर इधर-उधर बाइक को ढूंढने का प्रयास किया गया और जब बाइक कहीं नहीं मिली तो उसने तुरंत पुलिस को बाइक चोरी होनी की सूचना दी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया, वहीं पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 1 दिन पहले चोरी हुई बाइक व बाइक चोर मंडी मोड़ के समीप खड़ा है.

पढ़ें:सरकारी प्रोजेक्ट पर कोरोना की मार, बजट और श्रमिकों के अभाव में बंद प्रोजेक्ट

वहीं पुलिस ने इस मामले में मंडी मोड़ के समीप से जिंदोली थाना ततारपुर हाल निवासी मीणा पाड़ी नितिन जाट को गिरफ्तार किया हैं और पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद कर ली हैं. पुलिस की ओर से मामले में चोर से पूछताछ की जा रही हैं. आरोपी से चोरी की अन्य वारदात भी खुलने की संभावना हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details