राजस्थान

rajasthan

अलवर की मोबाइल चोरी गैंग का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी निरुद्ध

By

Published : Oct 24, 2020, 8:19 AM IST

अलवर की फूलबाग थाना पुलिस ने अलग-अलग मोबाइल दुकानों हुए चोरी का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से 19 मोबाइल, बैटरी इन्वर्टर और लैपटॉप भी बरामद किए हैं.

Bhiwari news, accused arrested for mobile theft, Bhiwari Police
मोबाइल चोरी गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर).जिले में बीते दिनों अलग-अलग जगहों पर 3 मोबाइल की दुकानों में चोरों ने चोरी का अंजाम दिया था. इस दौरान चोरों ने दुकान से मोबाइल, बैटरी इन्वर्टर, लैपटॉप चोरी कर लिए थे. इसके बाद फूलबाग थाना में दुकानदारों ने मामला दर्ज करवाया था. जिस पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ती जोशी ने आदेश जारी कर चोरों को जल्द गिफ्तार करने के आदेश जारी किए.

मोबाइल चोरी गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में फूलबाग थाना अधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने कार्रवाई करते हुए 2 चोर को गिरफ्तार कर और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से 10 एंड्रॉयड फोन, 9 कीपैड फोन, स्वाइप मशीन, बैटरी इन्वर्टर और लैपटॉप बरामद किए हैं. फूलबाग थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि भिवाड़ी में लगातार मोबाइल की दुकानों के शटर के ताले टूट रहे थे. 3 मोबाइल के दुकानों में 11, 16 और 19 अक्टूबर को दुकान के ताले टूटे थे.

यह भी पढ़ें-नगर निगम चुनाव 2020: भाजपा के ब्लैक पेपर के बाद कांग्रेस ने जारी किया 41 बिंदुओं का संकल्प पत्र

उन्होंने कहा कि CCTV फुटेज के आधार पर जानकारी जुटा कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है. आरोपियों से चोरी किए गए 19 मोबाइल, बैटरी इन्वर्टर, लैपटॉप बरामद किए गए हैं. आरोपियों ने गुरुग्राम सहित कई अन्य जगहों पर भी चोरी करना कबूला है. अभी इन दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है, जिसमें और भी खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details