राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 1, 2019, 11:22 PM IST

ETV Bharat / state

अलवरः बहरोड़ दूध डेयरी पर हमला करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फायरिंग कर मचाई थी तोड़फोड़

अलवर में बहरोड़ के गोकलपुर गांव में दो दिन पहले दूध डेयरी पर फायरिंग कर चार गाड़ियों में आग लगाने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. ये तीनों बदमाश घटना के दौरान मौके पर मौजूद थे और वारदात को अंजाम दे रहे थे.

Alwar news, Dairy attack case in alwar, अलवर दूध डेयरी पर फायरिंग मामला, अलवर डेयरी मामले में बदमाश गिरफ्तार, बहरोड़ दूध डेयरी हमला मामला
दूध डेयरी हमला मामला में पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ के गोकलपुर गांव में दो दिन पहले दूध डेयरी पर फायरिंग कर चार गाड़ियों में आग लगाने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है. ये तीनों बदमाश घटना के दौरान मौके पर मौजूद थे और वारदात को अंजाम दे रहे थे.

दूध डेयरी हमला मामला में पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

इस वारदात में मुख्य आरोपी विक्रम लादेन गैंग के द्वारा एक महीने पहले भी दूध डेयरी मालिक से अवैध वसूली को लेकर इसी दूध डेयरी पर फायरिंग कर तोड़फोड़ की थी. बहरोड़ में बिगड़ते हालातो को देखते हुए शनिवार शाम को आईजी जयपुर रेंज एस सेंगाथिर बहरोड़ पहुंचे और अधिकारियों से बिगड़ते हालात पर चर्चा की गई.

पढ़ेंः स्पेशल रिपोर्टः पुलिस पर हमलों के मामले में अलवर पहला नंबर, दूसरे स्थान पर भरतपुर

इसके बाद आईजी एस सेंगाथिर ने गोकुलपुर गांव पहुंच कर दूध डेयरी का जायजा लिया. जहां बदमाशों ने फायरिंग करते हुए पेट्रोल बम से धमाके करते हुए 4 गाडियों को आग के हवाले कर दिया था. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं मामले में 36 घण्टे बाद बहरोड़ पुलिस ने तीन आरोपी बनवारी गुर्जर पुत्र बनवारी निवाशी जेनपुरबास, संदीप उर्फ वान्टेड पुत्र जीतराम मेघवाल निवाशी जागुवाश, लोकेश यादव पुत्र घनश्याम यादव निवासी ढाणी पीथावाली बानसूर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दबिश के दौरान इन बदमाशों से बोलेरो, पल्सर बाइक, जीप, एक ट्रैक्टर सहित 11 वाहन जप्त किये है. बाकी अन्य बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें दबिश दे रहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details