राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के बहरोड़ में पटाखे छुड़ाने को लेकर हुए विवाद के चलते हुई थी हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अलवर के दौलत सिंहपुरा में दीपावली की रात को पटाखे छुड़ाने को लेकर हुए विवाद में गाड़ी से कुचलकर मार देने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी संदीप उर्फ फकरू के पास से अवैध देशी कट्टा भी बरामद हुआ है.

By

Published : Nov 1, 2019, 8:02 PM IST

murder in alwar, अलवर न्यूज

बहरोड़ (अलवर).नीमराणा थाना क्षेत्र के दौलत सिंहपुरा गांव में दीपावली की रात को पटाखे छुड़ाने को लेकर हुए विवाद में गाड़ी से कुचल कर मार देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. गोकुलपुर निवासी आरोपी संदीप उर्फ फकरू पुत्र दयाराम के पास अवैध देशी पिस्टल बरामद हुई है.

हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी हरदयाल सिंह ने बताया कि परिवादी वीरेन्द्र सिंह के भाई की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. जिस पर मृतक के भाई ने 28 सितम्बर को नीमराणा थाने में मामला दर्ज कराया था. हत्या के मामले पर कार्रवाई करते हुए नीमराणा थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी संदीप उर्फ फकरू नेपाल भागने की फिराक में था. लेकिन उसको बहरोड़ के सोतानाला औद्योगिक क्षेत्र में बंद फैक्ट्री से रात को पकड़ लिया गया. इस मामले में दो आरोपी नवीन व सरताज को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. हत्या का मुख्य कारण दीपावली की रात को पटाखे छुड़ाने को लेकर विवाद हुआ था. जिस पर सरताज ने अपने रिश्तेदारों को बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया.

पढ़ें- जयपुर में बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस चला रही अभियान

पुलिस ने मौके से गाड़ी को जब्त कर लिया था. संदीप उर्फ फकरु भी घटना के समय मौके पर मौजूद था. इस मामले में करीब आधा दर्जन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details